नई दिल्ली, जेएनएनl India got talent season 9: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री किरण खेर अपने तेज तर्रार नेचर के लिए जानी जाती हैं। अपनी हाजिर जवाबी से वह सभी को लाजवाब कर देती हैं। अभी कुछ माह पहले ही किरण खेर कैंसर से ठीक होकर लौटी हैं और इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच को ज्वाइन किया हैं। शो के सेट पर अक्सर ही जजेस शिल्पा शेट्टी, किरण खेर, मनोज मुंतशिर और बादशाह हंसी-मजाक करते नजर आते हैं। इस बार सेट पर फिर से ऐसा ही एक वाकया हुआ। दरअसल शिल्पा अपना टिफिन खाने ही जा रही थी कि तभी बादशाह ने उन्हें अपना डायट पूछते हुए छेड़ दिया और इसी के साथ बादशाह को ज्वाइन करते हुए किरण ने कम बादाम लाने पर शिल्पा की चुटकी ले ली। इस इंसीडेंट का एक छोटा सा क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

वीडियो में  बादशाह शिल्पा से पूछते हैं- 'शिल्पा मैम आज का मेरा डाइट क्या है?' अपनी डाइट के बारे में पूछे जाने पर शिल्पा कहती हैं- 'देखो मैं 6 बादाम लाई हूं, पिछली बार मैं 8 बादाम लाई थी और मुझे खाने को सिर्फ 1 मिला।' शिल्पा के ऐसा कहते ही किरण खेर कहती हैं- 'तुम इतनी कंजूस हो, यहां इतने सारे लोग बैठे हैं और तुम 6 और 8 बादाम ला रही हो।' ये सुनते ही शिल्पा चिढ़कर अपना टिफिन आगे बढ़ा देती हैं और कहती हैं, 'ये लो खा लो।'

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शिल्पा की टिफिन में पानी में भीगे हुए बदाम देख किरन आगे पूछती है,'ये पानी में क्यों तैर रहे हैं बेचारे?' इस पर शिल्पा कहती है- 'अरे सोक्ड बादाम हैं।' तो फिर से किरण मजे लेते हुए कहती है, 'तो घर पर पानी फेक कर लाना चाहिए था ना।' यह सुन शिल्पा खुद भी हंसने लगती हैं। सेट के पीछे से अक्सर ही उनके ऐसे फनी वीडियोज चर्चा में आते रहते हैं।

बता दें, यह इंडियाज गॉट टैलेंट का 9वां सीजन है। जिसका प्रीमियर 15 जनवरी को टेलीकास्ट होगा।

Edited By: Rupesh Kumar