Move to Jagran APP

Independence Day 2022: सड़क पर रुबीना दिलैक ने झंडा फहराने के बाद किया कुछ ऐसा, धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

Independence Day 2022 पूरे देश में धूमधाम से आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। सितारे भी पूरे हर्षोल्लास से स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहे हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक ने सड़क पर झंडा लहराया लेकिन उसके बाद उन्होंने जो किया उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 01:03 PM (IST)
Independence Day 2022: सड़क पर रुबीना दिलैक ने झंडा फहराने के बाद किया कुछ ऐसा, धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो
Independence Day 2022 khatron ke khiladi rubina dilaik teaches the correct way to folding flag. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में आजादी के 75 साल पूरे होने पर धूमधाम से जश्न मनाया जा रहा है। कोरोना महामारी के बाद घर से बाहर निकलकर आम आदमी से लेकर सितारे तक पूरे हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस बना रहे हैं। 'हर घर तिरंगा' अभियान में बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी जमकर हिस्सा ले रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए हाल ही में रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क के बीचों बीच खड़े होकर झंडा लहराते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन झंडा फहराने के बाद रुबीना दिलैक ने क्या किया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

रुबीना दिलैक ने झंडा फहराने के बाद किया ये काम

रुबीना दिलैक के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में रुबीना दिलैक कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में तिरंगा है। रुबीना तिरंगे फहराते हुए और मीडिया कैमरा के लिए पोज करती हुईं काफी खुश दिखाई दीं। लेकिन इसके बाद रुबीना ने जो किया उस चीज ने हर किसी का दिल जीत लिया। रुबीना दिलैक ने कैमरा फहराने के बाद ऐसे ही पैपराजी के हाथ में नहीं दिया, बल्कि उन्होंने पूरे सम्मान के साथ उसे फोल्ड किया और उसके बाद दोनों हाथों से पूरे सम्मान के साथ वह उनके हाथ में थमाया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रुबीना दिलैक के फैंस का गर्व से सीना हुआ चौड़ा

रुबीना दिलैक का तिरंगे के प्रति सम्मान देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। फैंस का सीना तो गर्व से चौड़ा हो गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैंने ये पूरा वीडियो देखा है, जैसे उन्होंने लास्ट में अपने दोनों हाथों को जोड़ा और दिया वो बहुत सम्मानपूर्वक था'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमें तुम पर बहुत गर्व है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'तुम सच में बॉस लेडी हो रुबीना दिलैक'। रुबीना दिलैक के टीवी शोज की बात करें तो वह इन दिनों रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.