दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ अपने गानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनीं रहती हैं। इन दिनों नेहा कक्कड़ अपने खुशनुमा अंदाज़ में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो इंडियन आईडल 10 को जज करती हुईं नज़र आ रही हैं। इस शो में गानों के बीच में कुछ हंसी मज़ाक और डांस का तड़का भी देखने को मिलता है। लेकिन बीते दिन शो में इसी डांस मस्ती के बीच एक हादसा हो गया था।

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर दिलबर को नेहा कक्कड़ ने अपनी धमाकेदार आवाज़ दी है इस फिल्म के गाने में डांस करते हुए नेहा कक्कड़ का बैलेंस बिगड़ गया और वो स्टेज पर गिर गईं। दरअसल मामला कुछ यूं है कि बीते दिन एक कंटेस्टेंट की शो में परफॉर्मेंस के बाद नेहा कक्कड़ स्टेज़ पर पहुंची। नेहा ने शओ के होस्ट आदित्य नारायण को डांस का चैलेंज करते हुए कहा, चलो आदी आज तुम्हारा और मेरा डांस हो जाए।

इसके बाद दोनों नेहा कक्कड़ के गाने दिलबर पर सिज़लिंग मूव्स करना शुरू कर देते हैं। नेहा गानें पर बेहतरीन डांस करती दिखती हैं वहीं आदित्य नारायण उनके स्टेप्स को लड़कियों की अदाओं के साथ कॉपी करते हैं। आगे एक समय ऐसा आता है जब आदित्य नेहा का हाथ पकड़ते हैं और नेहा घूमकर उनके पास आती हैं। जैसे ही आदित्य नारायण नेहा को पकड़ पाते उससे पहले ही उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो स्टेज पर गिर जाती हैं। बाद में आदित्य नारायण उन्हें उठाते हुए उनसे माफी भी मांगते हैं।

यह भी पढ़ें: मरजावां की शूटिंग में डायपर पहनते थे रितेश देशमुख! बताया- इसलिए करते हैं मल्टीस्टारर फिल्म

नेहा कक्कड़ का स्टेज में गिरने वाला वीडियो खुद सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है जो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इन दिनों नेहा कक्कड़ के लगभग सभी गाने ब्लॉकबस्टर साबित हो रहे हैं। दिलबर और साकी साकी जैसे हिट आइटम सोन्ग के अलावा नेहा ने फिल्म मरजावां के आइटम सोन्ग एक तो कम जिंदगानी में भी अपनी आवाज़ दी है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस