Move to Jagran APP

दिलबर गाने पर डांस करते हुए स्टेज में गिर गईं नेहा कक्कड़, हादसा के बाद आदित्य नारायण ने मांगी माफी

हाल ही में एक वीडियो सामने आई है जिसमें नेहा कक्कड़ अपने गाने पर डांस करते हुए अपना बैलेंस खो देती हैं जिससे वो स्टेज पर गिर जाती हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 12:16 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 12:16 PM (IST)
दिलबर गाने पर डांस करते हुए स्टेज में गिर गईं नेहा कक्कड़, हादसा के बाद आदित्य नारायण ने मांगी माफी
दिलबर गाने पर डांस करते हुए स्टेज में गिर गईं नेहा कक्कड़, हादसा के बाद आदित्य नारायण ने मांगी माफी

दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ अपने गानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनीं रहती हैं। इन दिनों नेहा कक्कड़ अपने खुशनुमा अंदाज़ में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो इंडियन आईडल 10 को जज करती हुईं नज़र आ रही हैं। इस शो में गानों के बीच में कुछ हंसी मज़ाक और डांस का तड़का भी देखने को मिलता है। लेकिन बीते दिन शो में इसी डांस मस्ती के बीच एक हादसा हो गया था।

prime article banner

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर दिलबर को नेहा कक्कड़ ने अपनी धमाकेदार आवाज़ दी है इस फिल्म के गाने में डांस करते हुए नेहा कक्कड़ का बैलेंस बिगड़ गया और वो स्टेज पर गिर गईं। दरअसल मामला कुछ यूं है कि बीते दिन एक कंटेस्टेंट की शो में परफॉर्मेंस के बाद नेहा कक्कड़ स्टेज़ पर पहुंची। नेहा ने शओ के होस्ट आदित्य नारायण को डांस का चैलेंज करते हुए कहा, चलो आदी आज तुम्हारा और मेरा डांस हो जाए।

इसके बाद दोनों नेहा कक्कड़ के गाने दिलबर पर सिज़लिंग मूव्स करना शुरू कर देते हैं। नेहा गानें पर बेहतरीन डांस करती दिखती हैं वहीं आदित्य नारायण उनके स्टेप्स को लड़कियों की अदाओं के साथ कॉपी करते हैं। आगे एक समय ऐसा आता है जब आदित्य नेहा का हाथ पकड़ते हैं और नेहा घूमकर उनके पास आती हैं। जैसे ही आदित्य नारायण नेहा को पकड़ पाते उससे पहले ही उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो स्टेज पर गिर जाती हैं। बाद में आदित्य नारायण उन्हें उठाते हुए उनसे माफी भी मांगते हैं।

यह भी पढ़ें: मरजावां की शूटिंग में डायपर पहनते थे रितेश देशमुख! बताया- इसलिए करते हैं मल्टीस्टारर फिल्म

नेहा कक्कड़ का स्टेज में गिरने वाला वीडियो खुद सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है जो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इन दिनों नेहा कक्कड़ के लगभग सभी गाने ब्लॉकबस्टर साबित हो रहे हैं। दिलबर और साकी साकी जैसे हिट आइटम सोन्ग के अलावा नेहा ने फिल्म मरजावां के आइटम सोन्ग एक तो कम जिंदगानी में भी अपनी आवाज़ दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.