Move to Jagran APP

Shweta Tiwari Pool Photos: स्विमिंग पूल में उतरीं श्वेता तिवारी, फैंस ने पूछा- आपके यंग लुक्स का सीक्रेट क्या है?

Shweta Tiwari ने अपने फैंस के लिए नई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वो स्विमिंग करते हुए दिख रही हैं। श्वेता की यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग ख़ूब कमेंट कर रहे हैं। साथी कलाकार भी श्वेता की तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 10:59 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 10:32 AM (IST)
Shweta Tiwari Pool Photos: स्विमिंग पूल में उतरीं श्वेता तिवारी, फैंस ने पूछा- आपके यंग लुक्स का सीक्रेट क्या है?
श्वेता तिवारी की पूल फोटो वायरल हो रही हैं। (Photo- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया में बेहद लोकप्रिय हैं। उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। श्वेता ने अब अपने फैंस के लिए नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो स्विमिंग करते हुए दिख रही हैं। श्वेता की यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग ख़ूब कमेंट कर रहे हैं। ख़ास बात यह है कि टीवी की दुनिया के उनके सहयोगी भी श्वेता की तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे। 

loksabha election banner

श्वेता की यह तस्वीरें एक रिसॉर्ट में वेकेशन की हैं। इन तस्वीरों के साथ टीवी एक्ट्रेस ने लिखा- जब कभी संदेह हो तो तैराकी करके इसे दूर करो। श्वेता की इन तस्वीरों पर दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा- हमेशा ही हॉट दिखती हो। वहीं, अश्मित पटेल ने लिखा कि वो भी स्विमिंग करना चाहते हैं। सारा ख़ान ने आग की इमोजी बनाकर श्वेता की तारीफ़ की। वहीं एक यूज़र ने लिखा- आख़िर इसका सीक्रेट क्या है? आप निश्चित रूप से अपनी उम्र को हरा रही हैं। आज की कई एक्ट्रेसेज़ से ज़्यादा हॉट और यंग दिखती हैं।

 

View this post on Instagram

When in Doubt, swim on Out! . . . . . . . @theforestclubresort @zuper_solutions @options_travel

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता ने 4 अक्टूबर को उम्र का 40वां पड़ाव पार किया है, वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में अपना 20वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। श्वेता को सितम्बर में कोविड-19 संक्रमण भी हुआ था और वो सेल्फ़ आइसोलेशन में चली गयी थीं। श्वेता तिवारी काफ़ी वक़्त से अपने पति अभिनव कोहली के साथ मनमुटाव को लेकर भी ख़बरों में रही थीं। 2019 में श्वेता ने अभिनव के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसी की शिकायत पुलिस में दर्ज़ करवाई थी।

अभिनव से श्वेता की दूसरी शादी है। दोनों का एक बेटा रियांश है। श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से 1998 में हुई थी और 2007 में तलाक़ हो गया। पलक, श्वेता और राजा की बेटी हैं। श्वेता फ़िलहाल सोनी टीवी के शो मेरे डैड की दुल्हन में नज़र आ रही हैं। शो में वरुण बडोला मेल लीड में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.