Move to Jagran APP

Rahul Vaidya-Disha Parmar Wedding: दिशा ने हल्दी सेरेमनी में दोस्तों के साथ की मस्ती, देखिए तस्वीरें

दिशा ने तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा के हाथ-पैरों पर हल्दी लगी है और वो अपनी दोस्तों से घिरी हैं। राहुल और दिशा की शादी के लिए उनके फैंस भी ख़ूब एक्साइटेड हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 09:37 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 07:55 AM (IST)
Rahul Vaidya-Disha Parmar Wedding: दिशा ने हल्दी सेरेमनी में दोस्तों के साथ की मस्ती, देखिए तस्वीरें
Rahul Vaidya and Disha Parmar haldi ceremony. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में बस कुछ घंटे बाक़ी हैं। 16 जुलाई को दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। बुधवार को दिशा की मेहंदी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया में छायी रही थीं और अब गुरुवार को दिशा की हल्दी रस्म हुई, जिसमें दिशा ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ ख़ूब मस्ती की। इसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। 

loksabha election banner

दिशा ने तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा के हाथ-पैरों पर हल्दी लगी है और वो अपनी दोस्तों से घिरी हैं। राहुल और दिशा की शादी के लिए उनके फैंस भी ख़ूब एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए दोनों को बधाई देने का सिलसिला जारी है। 

दिशा तस्वीरों में अपने ब्राइड स्क्वॉड के साथ नज़र आ रही हैं। शादी की ख़ुशी दिशा के चेहरे से झलक रही है और वो इन लम्हों को एंजॉय करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ना चाहतीं। घर के जिस हिस्से में शादी की रस्में की जा रही हैं, उसकी सजावट भी रस्म के हिसाब के बदली जा रही है। 

दिशा ने मेहंदी रस्म की कुछ और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, जिनमें वो राहुल और परिवार के बाक़ी सदस्यों के साथ नज़र आ रही हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by DP (@dishaparmar)

वहीं, राहुल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें कुछ फैन पेज ने शेयर की हैं। राहुल भी अपने जीवन के इस ख़ास लम्हे को खुलकर जी रहे हैं और ख़ूब एंजॉय करते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Fanpage (@jaslylove51)

राहुल और दिशा ने पिछले हफ़्ते शादी की सूचना दी थी। कार्ड में लिखा था- बड़ों के आशीर्वाद से हम लोगों को यह ख़बर साझा करते हुए ख़ुशी हो रही है कि 16 जुलाई को हम शादी कर रहे हैं। इस नये सफ़र में हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की ज़रूरत है। इसके साथ The DisHul Wedding हैशटैग लिखा गया था। दोनों के दोस्तों और फैंस ने बधाई दी। राहुल अब ख़तरों के खिलाड़ी 11 में नज़र आएंगे, जो 17 जुलाई से कलर्स टीवी पर शुरू हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.