Move to Jagran APP

Krystle Dsouza ने निया शर्मा के साथ बाथटब में दिए हॉट पोज़, फाटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा की एक हॉट एंड सिजलिंग तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने मानों इंटरनेट का पारा ही हाई कर दिया हो। अबतक तस्वीर को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 08:16 PM (IST)
Krystle Dsouza ने निया शर्मा के साथ बाथटब में दिए हॉट पोज़, फाटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Nia Sharma And Krystle Dsouza Hot And Sizzling Bathtub Photo Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के फेमस सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ स्टार्स निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। शो में दोनों ने बहनों का रोल प्ले किया था। निया और क्रिस्टल ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी एक दूसरे के साथ बहनों की तरह रहती है। दोनों एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों एक्ट्रेसेस एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उन्हें एक साथ देखना काफी पंसद करते हैं। इसी बीच दोनों की एक हॉट एंड सिजलिंग तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने मानों इंटरनेट का पारा ही हाई कर दिया हो।

prime article banner

 

View this post on Instagram

Timeless 🌹💫

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

दरअसल, क्रिस्टल डिसूजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आकाउंट पर निया शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की हैं जो चर्चा में बनी हुई है। ये दोनों की बाथटब की फोटो है। इस तस्वीर में निया और क्रिस्टल बाथटब में बैठकर हॉट पोज देती दिख रही हैं। फोटो में दोनों एक जैसे व्हाइट कलर के बाथरोब पहनी दिख रही हैं। वहीं अपने बालों को स्टाइल देने के लिए दोनों ने पोनीटेल बनाई और रेड लिपस्टिक लगाई।  

दोनों एक्ट्रसेस की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। फोटो पर निया शर्मा ने कैनेडियन रैपर ड्रेक के एक गाने की लाइनें कमेंट में लिखीं। अबतक उनकी इस तस्वीर को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

10 years Later.!!! ➡️ @krystledsouza

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

आपको बता दें कि निशा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में निया शर्मा 'फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी' की विनर बनी हैं। निया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त 'नागिन 4' में लीड रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। निया के रोल को 'नागिन 4' में दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.