नई दिल्ली, जेएनएन। एंकर और एक्टर मनीष पॉल अब एक नई ज़िम्मेदारी संभालने वाले हैं। इंडियन आयडल 11 शो में मनीष बतौर गेस्ट जज के रूप में नज़र आएंगे। मनीष छोटे पर्दे के पहले ऐसे एंकर होंगे, जो किसी रिएलिटी शो को जज करेंगे। ख़ास बात यह है कि मनीष ख़ुद 2018 में दसवें सीज़न को होस्ट कर चुके हैं।

हाल ही में मनीष ने इस ख़ास एपिसोड की शूटिंग पूरी की है और सेट से कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें मनीष शो के स्थायी जजों विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। मनीष ने एक बातचीत में कहा कि यह सच है, नए साल से मुझे बहुत सारी उम्मीदें हैं और साल की शुरुआत में ही एक नयी उपलब्धि मेरे खाते में आई है। 

मनीष ने कहा कि इंडियन आयडल में जज बन कर जाना उनके लिए ख़ुशी की बात है। चूंकि इंडियन आयडल एक बड़ा और बहुत प्रतिष्ठित मंच है। इस शो में सभी ने मेरा तहे दिल से स्वागत किया।

मनीष बताते हैं कि मैं खुद भी गाने का शौक़ीन रहा हूं और संगीत की तरफ मेरा रुझान हमेशा से ही रहा है। ऐसे में  बहुत ख़ुशी मिलती है कि बतौर होस्ट  मैं 2018 में इस शो से जुड़ा था, उसी मंच पर मुझे गेस्ट के रूप में बुलाया गया।

अपने पुराने दौर को याद करते हुए मनीष कहते हैं, जब मैं होस्ट था, तब भी मैंने बहुत सारी यादें भी संजोई थीं। लेकिन इस बार अलग ही बात थी। जज की कुर्सी पर बैठ कर समझ पाया कि वहां बैठ कर निर्णय लेना कितना कठिन होता है, जबकि अब तक एंकर के रूप में कई शोज किये हैं, लेकिन इस बार नर्वस  भी बहुत था। बता दें कि पिछले दिनों मनीष का शो मूवी विद मनीष पॉल एक कामयाब शो रहा, जिसमें उन्होंने खूब धमाल मचाया था।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस