Move to Jagran APP

Eijaz Khan ने पवित्रा पुनिया के साथ शेयर कीं रोमांटिक फोटोज़, एक दूसरे के प्यार में डूबा दिखा कपल

Eijaz Khan Pavitra Punia Romantic Photos ‘बिग बॉस 14’ के एक्स कंटेस्टेंट एजाज़ ख़ान और पवित्रा पुनिया इस वक्त अपनी प्यारभरी दुनिया में खोए हुए हैं। एजाज़ ने बिग बॉस 14 के दौरान की पवित्रा को नेशनल टेलीवीज़न पर प्रपोज़ कर दिया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 04:07 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 04:19 PM (IST)
Eijaz Khan ने पवित्रा पुनिया के साथ शेयर कीं रोमांटिक फोटोज़, एक दूसरे के प्यार में डूबा दिखा कपल
Photo Credit - Eijaz Khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के एक्स कंटेस्टेंट एजाज़ ख़ान और पवित्रा पुनिया इस वक्त अपनी प्यारभरी दुनिया में खोए हुए हैं। एजाज़ ने बिग बॉस 14 के दौरान की पवित्रा को नेशनल टेलीवीज़न पर प्रपोज़ कर दिया था। हालांकि जिस टाइम एजाज़ ने पवित्रा के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था उस वक्त एक्ट्रेस घर में मौजूद नहीं थीं वो घर से बाहर हो चुकी थीं। लेकिन पवित्रा घर में रहने के दौरान की ये एक्सेप्ट कर चुकी थीं कि वो एजाज़ को पसंद करती हैं।

prime article banner

घर से बाहर आने के बाद से एजाज़ और पवित्रा अक्सर साथ ही नज़र आते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की फोटो शेयर कर अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं। हाल ही में एजाज़ ख़ान ने पवित्रा के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए हैं। इन फोटोज़ में दोनों काफी कोज़ी नज़र आ रहे हैं। एक बार फिर अपने प्यार का इज़हार करते हुए एजाज़ ने पवित्रा के साथ 4 फोटो और एक वीडियो शेयर किया है। किसी फोटो में एजाज़ पवित्रा के माथे पर किस करते दिख रहे हैं तो किसी फोटो में उनके गाल पर किस करते दिख रहे हैं। इस दौरान कपल काफी खुश नज़र आ रहा है।

फोटो शेयर करते एजाज ने कैप्शन लिखा है ‘आई लव यू 1 मिलियन...शाइन ऑन बेबी’। जिसका रिप्लाई करते हुए पवित्रा ने भी कमेंट किया है ‘आई लव यू ख़ान साहब’। बिग बॉस फेम मनु पंजाबी ने एजाज़ की फोटो पर कमेंट करते उन्हें एक दूसरे का ख्याल रखने की सलाह दी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

आपको बता दें कि एजाज़ और पवित्रा यूं तो टीवी के फेमस चेहरे हैं लेकिन हाल ही में दोनों बिग बॉस 14 में नज़र आए थे। इसके बाद से दोनों लगातार चर्चा में हैं। एजाज़ को बिग बॉस 14 के विनर बनने का सबसे मज़बूत दावेदार माना ज रहा था, लेकिन अपने कुछ कमिटमेंट्स के चलते वो फिनाले से पहले ही चले गए थे। उनकी जगह देवोलीना भट्टार्चाजी खेलने आई थीं, लेकिन कुछ दिन बाद वो भी बाहर हो गईं थीं। कुछ दिन पहले एजाज़ और पवित्रा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें दोनों लिप किस करने की कोशिश करते दिख रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.