नई दिल्ली, जेएनएन। एंड टीवी के सबसे चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं’ में सौम्या टंडन की जगह अब एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की एंट्रो हो गई है। नेहा आपको जल्द ही सीरियल में बतौर ‘गोरी मैम’ नज़र आने वाली हैं। नेहा ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है और इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। नेहा ने अपने इंस्टग्राम पर कुछ बूमरैंग वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वो अपनी कार में शूटिंग के लिए जाती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

इन वीडियोज़ के साथ नेहा ने ये भी बताया है कि पहले ही दिन उन्हें क्या परेशानी झेलनी पड़ी, जिससे वो पस्त हो गईं। नेहा की परेशानी सुनकर पुरानी ‘अनीता भाभी’ यानी सौम्या टंडन ने भी उस पर रिएक्शन दिया है और कहा है कि वो समझ सकती हैं। दरअसल वीडियो शेयर करने के साथ नेहा ने लिखा, ‘भाभीजी घर पर हैं' की शूटिंग का पहला दिन। घंटों ट्रैफिक में फंसे रहने की आदत डाल रही हूं। लेकिन फ़िलहाल के लिए मुझे आप सबकी दुआओं और अच्ची उर्जा की जरूरत है’।

नेहा पेंडसे के पोस्ट पर सौम्या टंडन और ‘दरोगा हप्पू सिंह’ यानी योगेश त्रिपाठी ने भी कमेंट किया है। सौम्या ने नेहा के वीडियोज़ पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हां मैं समझ सकती हूं’ तो वहीं योगेश ने कमेंट में नेहा स्वागत किया है। हप्पू सिंह ने लिखा, ‘वाह नई गोरी मैम’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

नेहा ने अपनी किरदार को लेकर कही ये बात :

टाइम्स नाउ डिजिटल से बातचीत में नेहा ने कहा, ‘मैं सिर्फ कॉपी पेस्ट करने नहीं जा रही हूं, जो पहले हो चुका है। मैं अपने तरीके से काम करूंगी। मुझे लगता है ये सब एक दिन में नहीं होगा, इसे एक्सप्लोर होने में टाइम लगेगा। हर दिन आप एक नए किरदार को देखेंगे। मैंने देखा है कि इस किरदार को प्रॉपर ड्रेसअप किया जाता है। शायद सौम्या ने भी ऐसे ही किया था’।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021