नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर पूरे भारत में देखने को मिल रहा है। स्थिति यह हो गई है कि अस्पातलों में बेड, दवाइयों और ऑक्सीजन की कमी हो रही है। रोजाना लाखों लोगों के संक्रमित होने और हजारों लोगों की मरने की खबरें आ रही हैं। कोरोना वायरस की महामारी बॉलीवुड और टीवी सितारों को भी अपना शिकार बनाती जा रही है।

अब एक और टीवी अभिनेता के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है। टीवी सीरियल इमली में गश्मीर के भाई ध्रुव की भूमिका निभाने वाले फैसल सईद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें फैसल सईद ने बताया है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

फैसल सईद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद, मैंने कोविड -19 से संक्रमित हो गया हूं। घर में क्वारंटीन हूं, सभी आवश्यक दवाएं ले रहा हूं और आराम कर रहा हूं। उन सभी से अनुरोध करें, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। कृपया घर पर ही रहें और यदि आवश्यक हो तो ही बार जाएं। स्वस्थ रहें और हिम्मत बनायें रखें, मास्क पहने।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Faisal Sayed (@faisalsayed2)

सोशल मीडिया पर फैसल सईद का पोस्ट वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि फैसल सईद के अलावा बिग बॉस फेम अभिनेता अली गोनी का भी परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। उनके परिवार के सदस्य भी कई दिनों से संक्रमित हैं। जिसके चलते अली गोनी भी इन दिनों खासा परेशान हैं। ऐसे में उन्होंने फैंस से एक खास अपील भी की है।

अली गोनी ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट कर ये बात बताई थी कि उनके परिवार के कुछ सदस्य पिछले 9 दिनों से संक्रमित हैं। अली ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं जिनके घर वाले कोरोना पॉजिटिव हैं। (मैं समझता हूं कि यह कैसा लगता है यदि आपके परिवार के सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया है)। मेरे परिवार के अधिकांश सदस्य पिछले नौ दिनों से कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरी माँ, मेरी बहन, उसके बच्चे फाइटर है। अल्लाह रहम, ध्यान रखना'।

 

Edited By: Anand Kashyap