नई दिल्ली, जेएनएन। हैदराबाद एनकाउंटर पर देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बॉलीवुड सेलिब्रेटी के साथ ही टीवी की अभिनेत्रियों ने भी इस घटना पर भावुक प्रतिक्रियाएं दी हैं। हिना खान, अंकिता भार्गव और काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर हैदराबाद और तेलंगाना पुलिस की सराहना की है। अभिनेत्रियों ने कहा है कि एनकाउंटर से पीड़िता की आत्मा को शांति मिलेगी। हिना खान ने इंस्टास्टोरी पर लिखा, आईपीएस वीसी सज्जनर सिंघम हैं और पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। अंकिता भार्गव ने लिखा, चार मारे गए हैं। कई और जाने वाले हैं (बहन)। काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया, तेलंगाना पुलिन ने अच्छा काम किया। न्याय हुआ। द कपिल शर्मा शो की कलाकार सुमाेना चतुर्वेदी ने इनकाउंटर की खबर शेयर करते हुए लिखा, इसलिए आप तेलंगाना पुलिस को सल्यूट  करिए।

बॉलीवुड ने भी किया है पुलिस को सलाम

हैदराबाद दिशा मर्डर के चारों आरोपियों के एनकाउंटर की आज सुबह खबर आने के बाद पूरे देश में इसकी तारीफ हो रही है। इंटरनेट पर लाखों, करोड़ों यूजर इस इनकाउंटर के समर्थन में पोस्ट लिख रहे हैं। ट्विटर पर तो  टॉप 8 ट्रेंड में सिर्फ इस इनकाउंटर से जुड़े हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, #hyderabadpolice, #Encounter, #JusticeForDisha, #DishaCase, #telanganapolice, हैदराबाद पुलिस और तेलंगाना पुलिस।

Hyderabad Encounter: अनुपम खेर, ऋषि कपूर समेत कई सेलेब्स ने किया हैदराबाद पुलिस को सलाम, बोले- दिशा के साथ न्याय हुआ

बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने भी इस घटना पर अपनी राय रखी है। अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह, नागार्जुन और जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर लिखा है कि दिशा को न्याय मिला।

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस