Move to Jagran APP

Hunarbaaz: मिथुन चक्रवर्ती के गले लगकर खूब रोईं भारती सिंह, कहा-आपके बिना कुछ नहीं

भारती सिंह पर्दे पर जितनी कॉमेडी करती हैं असल जिंदगी में वह उतनी ही भावुक हैं। हाल ही में कलर्स ने हुनरबाज का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें भारती सिंह मिथुन चक्रवर्ती के गले लगकर फफक-फफक कर रो रही हैं उन्हें देखकर सेट पर हर कोई भावुक हो गया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 18 Apr 2022 03:51 PM (IST)Updated: Mon, 18 Apr 2022 03:51 PM (IST)
Hunarbaaz: मिथुन चक्रवर्ती के गले लगकर खूब रोईं भारती सिंह, कहा-आपके बिना कुछ नहीं
hunarbaaz host bharti singh cried to remember her on set memory with mithun chakraborty. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भारती सिंह अपनी कॉमेडी से पर्दे पर न सिर्फ लोगों का दिल जीत लेती हैं, बल्कि वह हर किसी को गुदगुदाने के लिए मजबूर भी कर देती हैं। पर्दे पर भारती सिंह जितनी कॉमेडी करती हैं, असल जिंदगी में वह उतनी ही भावुक हैं। जब भी उनके परिवार से यह शादी-शुदा जिंदगी से जुड़ी कोई बात होती है, वह तुरंत ही भावुक हो जाती हैं। हाल ही में मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह मिथुन चक्रवर्ती से बात करके उन्हें गले लगाते हुए फफक-फफक कर रो रही हैं।

prime article banner

भारती सिंह ने मिथुन चक्रवर्ती के बारे में कही ये बात

कलर्स द्वारा शेयर किया गया भारती सिंह और मिथुन चक्रवर्ती का यह वीडियो दिल छू लेने वाला है। इस वीडियो में भारती सिंह सेट पर टोकरी में कई हार्ट वाले टॉय मंगवाती हैं और मिथुन दा से कहती हैं कि आपको आज पूरी छूट है आप आज जिसे दिल देना चाहते हैं दे सकते हैं। मिथुन दा करण जौहर से लेकर सुरभि चंदना एयर परिणीती चोपड़ा सहित कई लोगों को दिल देते हैं। जिसमें भारती उनका पूरा साथ देती हैं। भारती ने कहा, 'आज मैं इस शो में जो भी हूं, लोग मेरी बातों पर अगर हंस रहे हैं, तो सिर्फ दादा की वजह से'। जिसके बाद मिथुन दा अंत में बचा हुआ दिल कॉमेडियन भारती सिंह को देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मिथुन दा के गले लग खूब रोईं भारती सिंह

भारती सिंह मिथुन दा से अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहती हैं, 'दादा आप इतने बड़े सुपरस्टार हैं, मैं शो में आपके साथ इतनी मस्ती की है। लेकिन आपने उसे हमेशा सपोर्ट किया है, क्योंकि अगर आप सपोर्ट नहीं करते तो मेरा एक पंच नहीं फूटता। मिथुन दा के लिए अपने मन की फीलिंग जाहिर करते हुए भारती सिंह के आंसू छलक गए, जिसे बड़े ही प्यार से मिथुन चक्रवर्ती ने पोछा और अभिनेत्री को अपने गले से लगा लिया। इस दौरान पूरे सेट का माहौल इमोशनल हो गया। मिथुन दा की आंखें भी शो खत्म होने पर नम हो गईं। हुनरबाज में भारती सिंह को जज की कुर्सी पर बिठाकर मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें ग्रैंड सैल्यूट दिया।

इस हुनरबाज ने जीता शो

हुनरबाज-देश की शान सीजन 1 खत्म हो चुका है। इस पहले सीजन के विनर आकाश सिंह बने हैं। आकाश सिंह भागलपुर के हैं और एक बहुत ही खूब डांसर हैं। उन्होंने 'हुनरबाज-देश की शान' की ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये कैश के तौर पर जीते हैं। अब हुनरबाज देश की शान की जगह कलर्स पर 'डांस दीवाने जूनियर' लेगा। जिसमें नीतू सिंह, मास्टर मर्जी और नोरा फतेही बतौर जज नजर आएंगे तो वहीं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट करण कुंद्रा इस शो को होस्ट कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.