Move to Jagran APP

Hina Khan के हाथ लगी Vikram Bhatt की फिल्म 'Hacked', इस हीरो के साथ आएंगी नज़र

टेलीविजन की फैमस एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही बॉलीवुड डायरेक्टर विक्रम की फिल्म में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में हिना के साथ कृष- 3 के एक्टर को कास्ट किया गया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 11:04 AM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 11:04 AM (IST)
Hina Khan के हाथ लगी Vikram Bhatt की फिल्म 'Hacked', इस हीरो के साथ आएंगी नज़र
Hina Khan के हाथ लगी Vikram Bhatt की फिल्म 'Hacked', इस हीरो के साथ आएंगी नज़र

नई दिल्ली,जेएनएन। अपने स्टाइल और एक्टिंग से टेलीविजन की दुनिया में पहचान बनाने के बाद टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब बॉलीवुड की ओर रुख कर चुकी हैं। हिना खान फिलहाल अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं मगर उससे पहले ही उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है।

loksabha election banner

बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट जल्द ही फिल्म 'Hacked' बनाने जा रहे हैं जिसमें हिना खान को मुख्य भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने हिना को उनके 'कसौटी जिंदगी की' के किरदार के कारण इस फिल्म के लिए चुना है।

यह भी पढ़ें: न्यूयॉर्क में होने वाली '39th India Day Parade' में शामिल होंगी Hina Khan, जाने किन एक्ट्रेस को मिला है ये सम्मान

 

View this post on Instagram

🌸 #Cannes2019 #Interviews #ItsWorthIt Pantsuit by @sahilkochar & @sapnamehtajewellery Styled by @sayali_vidya

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

फिल्म में मेल लीड एक्टर के लिए 'कृष- 3' में काल उर्फ विवेक ऑबेरॉय के बचपन का रोल निभाने वाले रोहन शाह को फाइनल कर लिया गया है। रोहन अब तक कई सारे टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज़ का हिस्सा रह चुके हैं।

 

View this post on Instagram

What meme can be made of this? Comment! . . . 📸 @visualsbytapas #shotoniphone

A post shared by Ro (@rohan_shah_) on

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार रोहन इस फिल्म में 18 साल के एक ऐसे लड़के का किरदार निभाने वाले हैं जो उम्र में बड़ी मेगेजीन एडिटल उर्फ हिना खान से प्यार कर बेठता है। धीरे धीरे उसका प्यार जुनून बन जाता है। इस कहानी में सोशल मीडिया का भी अहम रोल दिखाया जाने वाला है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने पहली मुलाकात में ही रोहन को इस किरदार के लिए चुन लिया था।

यह भी पढ़ें: Hina Khan Gym look: एक्ट्रेस का जिम लुक देखकर पूजा बनर्जी ने की ऐसी अपील

 

View this post on Instagram

Once in a while just blow your own damn mind 😉😉 Sassy since Birth 💃 Styled by @sayali_vidya Top by @fadbulous_rd Skirt by @onlyindia Earrings by @minerali_store Heels by @_mad_over_accessories

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी..' से फेम हासिल करने वाली हिना खान इन दिनों फिल्म 'लाइन्स' से अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म हैक्ड की शूटिंग 20 अगस्त से शुरु की जा सकती है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.