नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न की दुनिया में अपनी पहचान बना चुकीं हिना खान अब बॉलीवुड की तरफ रुख कर चुकी हैं। हिना खान ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का नेगेटिव किरदार निभाया था। लेकिन उन्हें अपने बॉलीवुड कमिटमेंट के कारण वो कोमोलिका का रोल छोड़ना पड़ा था। हिना ने इस बताया कि कोमोलिका का रोल छोड़ना उनके लिए कितना मुश्किल था।

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने बताया, 'गुडबाय हमेशा ही मुश्किल होते हैं, खासकर तब जब आपने किसी कैरेक्टर के लिए बहुत कुछ किया हो, मैं हमेशा ही अपने कैरेक्टर को काफी ज्यादा देती हूं, मैं सिर्फ ऐसे ही कोई भी प्रोजेक्ट नहीं चुनती हूं, अगर मैंने किसी कैरेक्टर को चुना है तो मैं उसे अपना दिल और आत्मा देती हूं, और कोमोलिका के साथ भी ऐसा ही था'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आरती सिंह के साथ जुड़ चुका है सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, पुराने रिश्ते से शो में आ सकता है ट्विस्ट

आगे हिना खान बताती हैं, 'मैंने इस किरदार को अपना स्वैग दिया था, मैं जानती थी कि ये एक फ्रेश शो नहीं है, मैं जानती हूं कि उर्वशी ने इस रोल को पहले ही आइकोनिक और बड़ा बना दिया है, तो इसलिए मैरे लिए ये एक बड़ा चैलेंज था, किसी और की जगह में आना और लोगों द्वारा अपनाया जाना, ये बिल्कुल आसान नहीं था मगर फिर भी सबने इसे पसंद किया, मेरे पास टाइम नहीं थी लेकिन मेकर्स को तुर्ंत ही कोमोलिका को दिखाना था, इसलिए ये हो नहीं पाया'। फिलहाल आमना शरीफ कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के लिए कास्ट कर ली गई हैं।

हिना खान फिल्म लाइन्स से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक कांस फेस्टिवल में रिलीज़ किया जा चुका है। आपको बता दें कि इन दिनों हिना खान विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा वे इंडो हॉलीवुड फिल्म द कन्ट्री ऑफ ब्लाइंड में भी नज़र आने वाली हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

✨💫❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप