Move to Jagran APP

Hina Khan Meet Rocky: बिग बॉस से बाहर आकर ब्वॉयफ्रेंड से मिलीं हिना ख़ान, शेयर कीं ये रोमांटिक तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की सीनियर हिना ख़ान घर वापस लौट आई हैं। हिना के अलावा गौहर ख़ान और सिद्धार्थ शुक्ला भी घर वापस आ गए हैं। घर आकर हिना ने सबसे पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से मुलाकात की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 12:38 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 08:01 AM (IST)
Hina Khan Meet Rocky: बिग बॉस से बाहर आकर ब्वॉयफ्रेंड से मिलीं हिना ख़ान, शेयर कीं ये रोमांटिक तस्वीरें
Photo Credit- Hina Khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की सीनियर हिना ख़ान घर वापस लौट आई हैं। हिना के अलावा गौहर ख़ान और सिद्धार्थ शुक्ला भी घर वापस आ गए हैं। घर आकर हिना ने सबसे पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से मुलाकात की है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रॉकी के साथ दो वीडियोज़ शेयर की हैं जिसमें वो उन्हें प्यार करती दिख रही हैं। ज़ाहिर ने इतने दिन ब्वॉयफ्रेंड से दूर रहकर हिना ने रॉकी को काफी मिस किया होगा।

prime article banner

यह भी देखें: Bigg Boss के घर से बाहर हुए Shehzad Deol, घरवालों ने दिखाया बाहर का रास्ता

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए हिना ने ये भी बताया है कि अपने जन्मदिन के मौके पर वो बिग बॉस के घर थीं, बावजूद इसके उनके लिए 40 केक उनके घर पर आए थे। इसके लिए हिना ने सबको धन्यवाद भी किया है। रॉकी के साथ किए गए वीडियोज़ में हिना ने प्यारा से कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘हमने हर पल में जितनी ज़िंदगी देखी है, तुमने ज़िदगी में उतने पल नहीं देखे.. #Hiro Forever’। अपने दूसरे वीडियो के कैप्शन में हिना ने लिखा, ‘प्यार बेशुमार.. नसीब अपना-अपना’। देखें हिना और रॉकी की रोमांटिक तस्वीरें।

आपको बता दें कि हिन ख़ान 'बिग बॉस 11' की रनरअप रह चुकी हैं। हिना ने भले ही बिग बॉस का ये सीज़न नहीं जीता था, लेकिन इस शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इज़ाफा हुआ था। लोगों ने सिर्फ हिना को पहचाना, बल्कि इस शो के बाद बतौर एक्ट्रेस भी वो काफी उबरकर सामने आईं। बिग बॉस 14 में हिना सीनियर बनकर पहुंची थीं। उनके साथ गौहर ख़ान और सिद्धार्थ भी सीनियर बनकर ही पहुंचे थे। वहीं हिना और रॉकी के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बिग बॉस 12 में भी रॉकी, हिना से मिलने पहुंचे थे। दोनों का रिलेशनशिप एकदम पबल्कि है, दोनों अक्सर साथ नज़र आते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.