नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न की सबसे स्टाइलिश और फिट एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया में आए दिन अपना जलवा बिखेरती रहती हैं। हिना ने हाल ही में अपना खूबसूरत जिम लुक शेयर किया था जिसकी हर कोई सराहना करता नज़र आ रहा है, लेकिन लगता है हिना के को स्टार पार्थ सामथन को ये लुक पंसद नहीं आया और उन्होने हिना की तस्वीरों का मज़ाक बना दिया है।

हिना खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना जिम लुक शेयर करते हुए लिखा, 'सपने काम नहीं करते जब तक आप ना करो, और हां मुझे अपने पिंक कलर के लगाव के लिए किसी इलाज की जरुरत नहीं है'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dreams don’t work unless you do💪 And yes I don’t need a cure for my pink addiction😉 @victoriasport #PinkLove #GymFashion #SuperSwagalisticGymSwagger #WorkoutInStyle #WorkOutWithHinaKhan

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa 'नच बलिए 9' में इस कंटेस्टेंट को करेंगी बेनकाब , देखें वीडियो

इस तस्वीर में कसौटी.. में अनुराग बासू का किरदार निभाने वाले पार्थ ने हिना के पोज का मजाक बनाते हुए लिखा, 'कबड्डी कबड्डी कबड्डी..'

इस कमेंट पर हिना ने बड़े मजेदार तरीके से कमेंट करते हुए आई रोल और तालीयों वाले इमोज़ी का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 'आई रोल, स्लो क्लैप'।

हिना खान जिम लवर हैं और अकसर अपने जिम सेशन की तस्वीरें और वीडियों फैंस के साथ शेयर रहती हैं। हिना इन तस्वीरों में भी परफेक्ट नज़र आ रही हैं। आपको बताते चलें कि हिना खान और पार्थ सामथऩ टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में साथ नज़र आ चुके हैं। हिना ने इस शो में कोमौलिका का नेगेटिव किरदार बखूबी निभाया था।

टेलीविज़न की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद हिना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इन दिनों हिना विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा वे जल्द ही फिल्म 'लाइन्स' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप