Move to Jagran APP

Hina Khan के जिम लुक का Parth Samthaan ने उड़ाया मजा़क, मिला ऐसा Hilarious जवाब

सोशल मीडिया पर हिना खान की एक खूबसूरत तस्वीर पर एक्टर पार्थ सामथन ने जमकर मजाक उड़ाया था कमेंट सुनकर हिना भी शांत नहीं रह पाईं और उन्होने पार्थ को करारा जवाब दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 05:00 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 05:00 PM (IST)
Hina Khan के जिम लुक का Parth Samthaan ने उड़ाया मजा़क, मिला ऐसा Hilarious जवाब
Hina Khan के जिम लुक का Parth Samthaan ने उड़ाया मजा़क, मिला ऐसा Hilarious जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न की सबसे स्टाइलिश और फिट एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया में आए दिन अपना जलवा बिखेरती रहती हैं। हिना ने हाल ही में अपना खूबसूरत जिम लुक शेयर किया था जिसकी हर कोई सराहना करता नज़र आ रहा है, लेकिन लगता है हिना के को स्टार पार्थ सामथन को ये लुक पंसद नहीं आया और उन्होने हिना की तस्वीरों का मज़ाक बना दिया है।

loksabha election banner

हिना खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना जिम लुक शेयर करते हुए लिखा, 'सपने काम नहीं करते जब तक आप ना करो, और हां मुझे अपने पिंक कलर के लगाव के लिए किसी इलाज की जरुरत नहीं है'।

 

View this post on Instagram

Dreams don’t work unless you do💪 And yes I don’t need a cure for my pink addiction😉 @victoriasport #PinkLove #GymFashion #SuperSwagalisticGymSwagger #WorkoutInStyle #WorkOutWithHinaKhan

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa 'नच बलिए 9' में इस कंटेस्टेंट को करेंगी बेनकाब , देखें वीडियो

इस तस्वीर में कसौटी.. में अनुराग बासू का किरदार निभाने वाले पार्थ ने हिना के पोज का मजाक बनाते हुए लिखा, 'कबड्डी कबड्डी कबड्डी..'

इस कमेंट पर हिना ने बड़े मजेदार तरीके से कमेंट करते हुए आई रोल और तालीयों वाले इमोज़ी का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 'आई रोल, स्लो क्लैप'।

हिना खान जिम लवर हैं और अकसर अपने जिम सेशन की तस्वीरें और वीडियों फैंस के साथ शेयर रहती हैं। हिना इन तस्वीरों में भी परफेक्ट नज़र आ रही हैं। आपको बताते चलें कि हिना खान और पार्थ सामथऩ टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में साथ नज़र आ चुके हैं। हिना ने इस शो में कोमौलिका का नेगेटिव किरदार बखूबी निभाया था।

टेलीविज़न की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद हिना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इन दिनों हिना विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा वे जल्द ही फिल्म 'लाइन्स' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.