Move to Jagran APP

Valentine's Day पर क्या हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग कर ली है सगाई? डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती तस्वीरें हुईं वायरल

हिना खान बीते काफी समय से रॉकी जयसवाल संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच प्यार को साफ देखा जा सकता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 12:08 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 12:08 PM (IST)
Valentine's Day पर क्या हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग कर ली है सगाई? डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती तस्वीरें हुईं वायरल
Hina Khan Flaunts Her Diamond Ring After Celebrating Valentines Day With Boyfriend Rocky Jaiswal Photos Goes Viral On Internet

नई दिल्‍ली, जेएनएन। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस हिना खान ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक का शानदार सफर तय किया है। हिना सोशल मीडिया पर भी काफी ​ए​क्टिव रहती हैं। हिना आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। इसी बीच हिना खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं हुईं हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने सगाई कर ली है? हिना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस पर फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

​एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में हैं। हिना तस्वीरों में वह व्हाइट और पिंक कलर के फूलों के गुलदस्ते के साथ हाथों में अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि हिना की रिंग बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं वहीं इस खास पल में उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

हिना खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये हां है! वैलेंटाइन्स पर इससे बेहतर और खूबसूरत और कुछ नहीं हो सकता था'। इस कैप्शन के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वैलेंटाइन्स डे पर हिना को ये रिंग उनके बॉयफेंड रॉकी जयवाल ने गिफ्ट की है।' ये फोटो देखकर जहां फैंस खुश हो रहे थे। वहीं बाद में कैप्शन से ये बात साफ हो गई कि ये उनकी सगाई की नहीं बल्कि एक ब्रैंड प्रमोशन के दौरान किया गया फोटोशूट की तस्वीरें हैं। हालांकि, इन तस्वीरों के देखकर फैंस से रुका नहीं जा रहा है। वह लगातार कमेंट कर उनसे सगाई को लेकर सवाल पूछ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

आपको बता दें कि हिना खान बीते काफी समय से रॉकी जयसवाल संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच प्यार को साफ देखा जा सकता है। वहीं हिना अक्सर रॉकी संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में हिना की डायमंड रिंग पहली तस्वीर देखकर फैंस का सगाई को लेकर कयास लगाना गलत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.