Move to Jagran APP

Hina Khan Bridal Photoshoot: दुल्हन के जोड़े में हिना ख़ान ने दिखाया स्वैग, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे ‘वाह’

टीवी सीरियल से फिल्मों की तरफ रुख़ करने वाली एक्ट्रेस हिना ख़ान इन दिनों अपनी वर्कआउट फोटोज़ और वीडियोज़ को लेकर चर्चा में हैं। हि

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 02:13 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 02:23 PM (IST)
Hina Khan Bridal Photoshoot: दुल्हन के जोड़े में हिना ख़ान ने दिखाया स्वैग, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे ‘वाह’
Hina Khan Bridal Photoshoot: दुल्हन के जोड़े में हिना ख़ान ने दिखाया स्वैग, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे ‘वाह’

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल से फिल्मों की तरफ रुख़ करने वाली एक्ट्रेस हिना ख़ान इन दिनों अपनी वर्कआउट फोटोज़ और वीडियोज़ को लेकर चर्चा में हैं। हिना इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आपने हिना को कई लुक में देखा होगा, कभी जिम लुक में तो कभी इंडयिन लुक में। लेकिन हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जिस लुक की फोटोज़ शेयर की हैं उस लुक में आपने एक्ट्रेस को शायद ही देखा होगा।

loksabha election banner

इन लेटेस्ट तस्वीरों में हिना दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है जिस पर गोल्डन रंग का वर्क नज़र आ रहा है। हाथों में लाल रंग का चूड़ा पहने के साथ हिना ने काले रंग का चश्मा लगा रखा है। सबसे मज़ेदार बात ये है कि दुल्हन के जोड़े में हिना दुल्हन की तरह शर्मा नहीं रहीं हैं, बल्कि फुल स्वैग में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी 8 फोटो शेयर की हैं। और हर फोटो में वो अलग पोज़ देती नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक उनके पैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

SUUUUUWAG 😎

A post shared by HK (@realhinakhan) on

नेपोटिज़्म पर क्या है हिना का कहना : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नपोटिज़्म का मुद्दा गरमा गया है। इस बारे में हिना ख़ान का कहना है,'हमारे पास जिस चीज की कमी है, वो है समानता। नेपोटिज़्म तो हर जगह मौजूद है और हमारी इंडस्ट्री में भी है। अगर आप स्टार हैं और अपने बेटे को लॉन्च करना चाहते हैं, तो यह बिल्कुल सही है। लेकिन यह सही नहीं है कि आप आउटसाइडर को बराबर का मौका भी ना दें। टीवी एक्टर्स बड़ी मुश्किल से बॉलीवुड में कुछ बड़ा कर पाते हैं, क्योंकि हमें सही मौका नहीं मिलता है। कम से कम हमें अपने आपको साबित करने का एक मौका तो दीजिए।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.