मुंबई। क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले अब जल्द ही एक टीवी शो में नजर आएंगे। हर्षा अक्सर नॉन फिक्शन टीवी शोज को होस्ट करते हैं लेकिन वो पहली बार फिक्शन शो 'सुमित संभाल लेगा' में दिखेंगे।

तो क्या सूरज-आथिया के प्यार के बीच सलमान बने थे विलेन?

हर्षा इस शो के एक एपिसोड में नजर आएंगे जो स्पोर्ट्स पर आधारित होगा। इस एपिसोड में वो खुद क्रिकेट खेलते और क्रिकेट के बारे में शो के लीड किरदार सुमित से बात करते नजर आएंगे।

भोगले ने बयान में कहा, 'ये लाइव टीवी से बहुत अलग होगा। कोई लाइनें नहीं हैं, सिर्फ आप हो और लाइनें याद करने का कोई प्रेशर नहीं है। मुझे लाइव टीवी ज्यादा आसान लगता है लेकिन ऐसा इसलिए हो सकता है कि मुझे उसकी आदत है। ये फिक्शन है, यहां लाइनें याद रखने और एक्सप्रेशन के साथ उसे बोलने का प्रेशर है।'

हर्षा भोगले इससे पहले 'हर्षा ऑनलाइन', 'हर्षा अनप्लग्ड', 'स्कूल क्विज ओलंपियाड' और 'ट्रैवल इंडिया विद हर्षा भोगले' जैसे शोज को होस्ट कर चुके हैं।

'सुमित संभाल लेगा' अमेरिका के मशहूर शो 'एव्रिवन लव्स रेमंड' पर आधारित है। 'एव्रिवन लव्स रेमंड' के बारे में पूछे जाने पर भोगले ने कहा, 'मैंने शूट के लिए ये शो एक-दो बार देखा था और अब मैं इसे देखने के लिए वक्त निकालूंगा।'

शो के प्रीमियर की तारीख अभी तय नहीं की गई है।

सोनम ने ट्विटर पर लगाई लंबी छलांग, रात को होगा सेलिब्रेशन

Posted By: Monika Sharma