अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पुलवामा अटैक के बाद लगातार पाकिस्तानी मनोरंजन इंडस्ट्री और बॉलीवुड-टेलीवुड की इंडस्ट्री मौजूद हालात को लेकर अपनी बात रख रहे हैं। ऐसे में दोनों मुल्कों के स्टार्स के बीच ट्विटर वॉर जारी है।

जहां हाल ही में एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने प्रियंका चोपड़ा को वॉर की तरफदारी करने पर लताड़ा, वहीं अब इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री गोपी बहू यानि देवोलिना पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान से ट्विटर पर भिड़ गयी हैं। दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान ने भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव भरे माहौल को लेकर चंद ट्वीट किये थे, उनके ट्वीट पर करारा जवाब देते हुऐ देवोलिना ने काफी कुछ लिखा है।

माहिरा ने पाकिस्तानी लेखिका फातिमा भुट्टो के ट्वीट के हवाले से कहा कि युद्ध से ज्यादा बुरा क्या हो सकता है।ऊपर वाले ने अक्ल से नवाज़ा है। पाकिस्तान ज़िंदाबाद। देवोलिना ने इस पर माहिरा को लिखा कि बुरा तब होगा जब कोई इसे बुरा महसूस करता है और आतंकवाद के ख़िलाफ़ युद्ध की आलोचना करता है। बुरा न मानें देश के लिए प्यार वास्तव में हमें अंधा बनाता है, लेकिन आतंकवाद के लिए नहीं। जय हिंद।

इसके बाद पाकिस्तान के एक यूज़र ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। उसने लिखा कि आप लोग आतंकवाद के ख़िलाफ़ जंग नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि इसकी आड़ में आने वाले चुनाव का घटिया प्रोपेगेंडा कर रहे हैं। आप लोग हालिया स्ट्राइक से खुश हो रहे हैं। निंदनीय हैं। इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि आप पुलवामा, उरी और 26/11 के वक्त कहां थीं। शायद गूगल आपकी मदद करेगा। इसलिए रिलेक्स हो जाइये। हमें गंदगी को साफ करने दें। मुझे यकीन है कि आप पर भी भारी पड़ेगा। मुझे यकीन है कि आप भी आतंकवाद को सपोर्ट नहीं करेंगी।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप