Move to Jagran APP

'तारक मेहता..' के 'जेठालाल' का सामने आया हमशक्ल, शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख आप हो जाएंगे हैरान

असित मोदी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार चर्चा में बना हुआ है। शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद से ही लगातार जेठालाल के सोशल मीडिया पर मीम्स बन रहे हैं। लेकिन अब हाल सोशल मीडिया पर जेठालाल की हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 05:32 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 05:32 PM (IST)
'तारक मेहता..' के 'जेठालाल' का सामने आया हमशक्ल, शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख आप हो जाएंगे हैरान
Girl make up artist transformed herself into jethalal aka dilip joshi from taarak mehta ka ooltah chashmah. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन l 14 साल से लगातार दर्शकों को हंसाने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। हालांकि इन दिनों लगातार यह शो किसी न किसी वजह से चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में 14 साल तक इस शो का हिस्सा रहें शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर ने फैंस का दिल पूरी तरह से तोड़ दिया। लोगों ने सोशल मीडिया पर जेठालाल के परम मित्र तारक मेहता के छोड़ने को लेकर कई मीम्स बनाएं। हालांकि इन सबके बाद जेठालाल का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जेठालाल की तरह ही सेम टू सेम एक लड़की नजर आ रही है।

loksabha election banner

जेठालाल की तरह दिख रही इस लड़की की वीडियो इंटरनेट पर हुई वायरल

हाल ही में शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद दुखी फैंस के चेहरों पर जेठालाल जैसी दिखने वाली इस लड़की की वीडियो देखकर खुशी आ गई है। लेकिन आप ये सोचे की यह जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की हमशक्ल है, तो ऐसा नहीं है, क्योंकि मेकअप करके इस लड़की ने खुद को जेठालाल के रंग में ढाला है। यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है। इस वीडियो में जेठालाल और मेकअप आर्टिस्ट दीक्षित जिंदल के बीच फर्क करना फैंस के लिए बहुत मुश्किल है।

View this post on Instagram

A post shared by Dikshita Jindal (@stuck.in.a.paradise)

मेकअप आर्टिस्ट दीक्षित के लुक की हो रही है तारीफ

इस वीडियो को सोशल मीडिया स्टार और मेकअप आर्टिस्ट दीक्षित ने 16 मई को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'मैंने सुना आप सब जेठालाल जी के बारे में पूछ रहे थे। मैंने खुद को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल के रूप में बदल लिया है। उम्मीद करती हूं आप सबको पसंद आएगी। इस वायरल वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप ये ट्रेंड जीत गई है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'रियल आर्टिस्ट का रियल टैलेंट। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे पॉपुलर किरदार हैं जेठालाल

साल 2008 में शुरू हुए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का वैसे तो हर किरदार खुद में ही एक मिसाल है, लेकिन इस शो में सबसे ज्यादा लोग जेठालाल बने दिलीप जोशी के किरदार को पसंद करते हैं। इस शो में जेठालाल एक गुजराती किरदार है, जिसके बोलने का अतरंगी स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है। तारक मेहता से जुडी जब भी कोई अपडेट सामने आती है तो उसे जेठालाल उर्फ एक्टर दिलीप के किरदार से जोड़ते हुए लोग जरुर मीम्स बनाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.