नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस एक्ट्रेस गौहर ख़ान इन दिनों अपनी न्यूली मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं इसी बीच उनके पापा अचानक हॉस्पिटल में एडमिट हो गए हैं। गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है कि उनके पापा हॉस्पिटल में हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया है कि किस परेशानी के चलते उन्हें एडमिट किया गया है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस से ये गुज़ारिश की है कि वो उनके पापा के लिए दुआ करें।

गौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटो शेयर की हैं। पहली फोटो में हॉस्पिटल की बैंच पर बैठी नज़र आ रही हैं इस फोटो के साथ गौहर ने कैप्शन में लिखा है, ‘प्लीज़ प्रे फॉर माय डैड’। दूसरी फोटो में गौहर और उनके पापा का हाथ नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस के पापा के हाथ पर सिरिज़ लगी हुई है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी जिंदगी की रेखा’। इन दोनों फोटो के अलावा गौहर ने हॉस्पिटल से एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी ज़ैद दरबार के साथ नज़र आ रही हैं। फोटो में दोनों लिफ्ट में नज़र आ रहे हैं जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘अच्छे बच्चे’।

 

वर्क फ्रंट की बात करें को गौहर ख़ान हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ ‘तांडव’ में नज़र आई थीं। इस फिल्म में सैफ अली ख़ान, डिम्पल कपाडिया लीड रोल में थे। गौहर ने डिम्पल की पीए का रोल ही निभाया था। सीरीज़ में गौहर की एक्टिंग के लिए उन्हें काफी सराहा भी गया था। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस इस वक्त अपनी शादीशुदा लाइफ को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। गौहर ने 25 दिसंबर 2020 को ही अपने ब्वॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार से शादी की है। अपनी लविंग फोटोज़ और डांसिंग वीडियोज़ की वजह से ये कपल काफी चर्चा में रहता है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप