Move to Jagran APP

गौहर खान पर लगाए गए 'धार्मिक हिंसा' फैलाने के आरोप, एक्ट्रेस ने करारा जवाब

गौहर खान हमेशा से ही अपने बेबाक विचारों को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक यूज़र द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 05:08 PM (IST)
गौहर खान पर लगाए गए 'धार्मिक हिंसा' फैलाने के आरोप, एक्ट्रेस ने करारा जवाब
गौहर खान पर लगाए गए 'धार्मिक हिंसा' फैलाने के आरोप, एक्ट्रेस ने करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस गौहर खान काफी बारीकी से टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस को फॉलो करती हैं। गौहर खान खुद भी बिग बॉस की कंटेस्टेंट और विनर रह चुकी हैं, शायद यही कारण हैं कि वो मौजूदा शो पर अपनी टिप्पणी भी देती रहती हैं। हाल ही में गौहर खान ने जब ट्विटर पर बिग बॉस पर अपने विचार सामने रखे, तो एक यूज़र ने उनपर धार्मिक भेदभाव करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद गौहर खान ने भी उस यूज़र की जमकर लताड़ लगाई है।

loksabha election banner

बिग बॉस शो के पिछले वीकेंड के वार में दिखाया गया है कि घरवालों की लापरवाही के बाद खुद सलमान खान ने घर में जाकर सफाई की थी। सलमान के इस एक्शन को देखते हुए गौहर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, सलमान से प्यार है, ब्रावो, सब अपना काम खुद कर सकते हैं।

गौहर के इस ट्वीट के बाद एक यूज़र ने लिखा, आप भी अपना काम बखूबी कर रही हैं ट्वीट के बहाने, ट्वीट के बहाने धार्मिक उन्माद फैला रही हैं, जहां का खाइये वहीं का गाइये।

यह भी पढ़ें: ब्लैक मोनोकनी में फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं सिंगर सोना मोहापात्रा, सेलेब्स के बीच ट्विटर पर छिड़ी बहस

इस रिप्लाई को देखकर गौहर खान ने इस यूज़र की अपने जवाब से बोलती बंद कर दी है। गौहर ने लिखा, मैं जहां का खाती हूं वो एक सेक्यूलर कंट्री है, जहां सारे जाति के लोग बस्ते हैं, मुझे जा पसंद आएगा उसे सपोर्ट करना का मुझे पूरा हक है, आपका छोटी और गंदी सोच अपने तक रखिए, जब विकास गुप्ता को मैंने जाके जीतने की एडवाइज़ दी थी, तब?

इसके आगे गौहर ने लिखा, सो रहे थे आप, लोगों को आप अपने धर्म के आधार पर अंधाधुन सपोर्ट करते होंगे, इसलिए आपकी सोच का कुछ नहीं हो सकता, सबका विकास सिर्फ ब्रेनवॉश करने में ही हुआ है।

गौहर खान द्वारा ऐसा जवाब पाकर यूज़र द्वारा आगे कोई भी रिप्लाई नहीं आया है। इसके अलावा भी गौहर अक्सर बिग बॉस 13 में चल रहे ड्रामे पर अपनी राय सामने रखती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.