अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शिल्पा शेट्टी और गोविंदा ने कम फिल्मों में ही काम किया है. दोनों ने छोटे सरकार, परदेसी बाबू, आग, हथकड़ी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. ऐसे में सोनी टीवी के शो सुपर डांसर्स चैप्टर 3 में 20 साल के बाद एक बार फिर से वे साथ आये हैं.

दोनों ने एक बार फिर से अपनी पुरानी यादों को ताजा किया. दोनों ने छोटे सरकार फिल्म के गाने एक नया आसमां पर डांस परफॉर्म किया. शिल्पा ने इस बारे में कहा कि वह स्टेज पर बहुत कम डांस कर पाती हैं, लेकिन इस बार जब उन्हें फिर से गोविंदा के साथ 20 साल बाद डांस करने का मौका मिला, तो वह काफी नर्वस हो रही थीं। चूंकि उन्हें यह आइडिया ही नहीं था कि वह किस तरह अपने डांसिंग स्टेप्स को गोविंदा के साथ मैच करने वाली हैं.

वह कहती हैं कि हमलोगों ने एक साथ 20 साल के बाद इस गाने पर डांस किया है. शिल्पा कहती हैं कि उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है, लेकिन जो ऊर्जा गोविंदा सेट पर लाते थे, वह कमाल की थी. पहले भी गोविंदा इसी तरह आसान डांस मूव्स किया करते थे. जबकि शिल्पा को हमेशा डांस प्रैक्टिस करने के बाद ही करने की आदत है.

वह कहती हैं कि इस मामले में उन्होंने गोविंदा से काफी कुछ सीखा है. उन्होंने हमेशा मुझे यह बात कही है कि आपको हमेशा अपने चेहरे के साथ डांस करना चाहिए और शिल्पा भी उनकी इस सलाह को आज तक मानती हैं. शिल्पा ने तो यहां तक कहा है कि डांसर के रूप में मैं जो कुछ भी हूं. इसका श्रेय गोविंदा को ही जाता है.

यह भी पढ़ें: FilmFare Awards 2019: आज शाम होगा कुछ चौंकाने वाला, देखिये Video

Posted By: Manoj Khadilkar