नई दिल्ली, जेएनएन।  अभिलिप्सा पांडा के गाने 'हर हर शंभू' को दोबारा गाने वाली सिंगर फरमानी नाज पर मचे बवाल के बीच उनके भाई फरमान ने जागरण डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की है। उन्होंने हमें बताया कि उनकी बहन के खिलाफ किसी भी तरह का कोई भी फतवा जारी नहीं हुआ है। साथ ही ये भी कहा कि वो मुस्लिम धर्म छोड़कर किसी भी हाल में हिन्दू नहीं बनने वाली हैं। फरमान ने ये भी बताया कि उनकी बहन के पास एक रियलिटी शो का ऑफर भी आया है जिसके बारे में अभी सोच विचार चल रहा है।

Bigg Boss 16 में जाएंगी फरमानी नाज

फरमानी नाज अपने भाई फरमान के साथ पिछले साल इंडियन आइडल में नजर आईं थीं। जागरण डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में फरमान ने बताया कि उनकी बहन के पास गुरुवार को बिग बॉस 16 के लिए ऑफर आया है। पर बहन अभी इसे लेकर कुछ डिसाइड नहीं कर पा रहीं क्योंकि उन्हें लगता है कि 'बिग बॉस' में काफी लड़ाई झगड़ा होता है जो कि उन्हें पसंद नहीं है। इसके साथ ही फरमान ने कहा कि बिग बॉस में सपना चौधरी के साथ भी बाकी के कंटेस्टेंट्स ने काफी बुरा व्यवहार किया था जिसे सोचकर मेरी बहन डरी हुई है।

जल्द आएगा फरमानी नाज का एक और गीत

रियलिटी शो के बारे में फरमानी ने कहा कि ये शोज कलाकार की कोई मदद नहीं करते हैं। उन्होंने बताया कि पिछले साल उन्होंने इंडियन आइडल विनर पवन राजदीप के साथ रूम शेयर किया था। फरमानी को संगीत की विरासत उनके पिता से मिली है। 'हर हर शंभू' फरमानी का पहला गीत नहीं है, सावन के महीने में उन्होंने दो गीत और भी रिकॉर्ड किए थे। हालांकि उनपर किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ।

फतवे से फरमानी नाज का इनकार

फरमानी के बारे में आपको बता दें कि उनकी पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों भरी रही है। पति ने इन्हें बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली। विरोध करने पर ससुराल वालों ने फरमानी और उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस दुख की घड़ी में भी संगीत ने उनका साथ दिया। भाई फोन पर उनके गीत रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता। जिसपर अच्छे खासे लाइक्स और शेयर आने लग गए। देखते ही देखते फरमानी का गाना इंटरनेट पर छा गया और इस तरह उन्हें इंडियन आइडल से भी बुलावा आया पर वहां भी उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चला। फिलहाल तो फरमानी और फरमान अपना नया गाना लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।  

डिस्क्लेमर: इस खबर को तथ्यात्मक सुधार के बाद दोबारा प्रकाशित किया गया है।

Edited By: Ruchi Vajpayee