अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लंबे समय के बाद एक बार फिर से फरीदा जलाल स्टार प्लस के शो तू सूरज मैं सांझ पिया जी में एंट्री लेने जा रही हैं। आने वाले एपिसोड में दर्शक फरीदा का अहम किरदार देखने जा रहे हैं। 

आने वाले एपिसोड के ट्रैक के अनुसार कनक और उमा के बीच तलाक होने वाला है। ऐसे में मेकर्स के जहन में यह बात आयी है कि वह कनक और उमा के रिश्ते को फिर से बचाने के लिए एक अहम ट्रैक जोड़े और इसे काफी स्पेशल बनाने की कोशिश की गयी है। ख़बर है कि फरीदा जलाल शो में क्यूपिड बन कर दोनों के रिश्ते को सुधारने की कोशिश करेंगी। वह शो में उमाशंकर की दादी का किरदार निभाने वाली हैं। जो कि दोनों प्रेमियों को एक करने की कोशिश करेंगी। फरीदा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उनका किरदार आने वाले ट्रैक में एक जबरदस्त ट्रैक लायेगा। फरीदा ने इससे पहले और भी कई टीवी शोज़ में काम किया है। 

यह भी पढ़ें: नीरज-फिरोज: ऐसी दोस्ती तो फिल्मों में भी नहीं दिखती

पिछले कुछ दिनों से उन्होंने एक छोटा सा ब्रेक ले रखा था। लेकिन अब एक बार फिर से वह लौट आयी हैं और अपने इस किरदार को लेकर उत्साहित हैं। आपको बता दें कि, फरीदा ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में बेहतरीन काम किया है। अलग-अलग तरह के किरदारों को फिल्मों में निभाती आईं फरीदा मशहूर अदाकार हैं। 

Posted By: Rahul soni