अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वीरा फेम विशाल वशिष्ठ जल्द ही सोनी टीवी के शो 'जाट की जुगनी' में लीड किरदार निभाते नजर आयेंगे। वो इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं। वजह सिर्फ यह नहीं है कि वो पहली बार किसी शो में जाट की भूमिका में होंगे। इसकी एक खास वजह यह भी है कि विशाल का रियल लाइफ में भी इस जगह से खास रिश्ता रहा है। विशाल ने खुद यह राज खोला है।

विशाल बताते हैं कि उनके पिता सोनीपत से ताल्लुक रखते हैं और वे एकदम ठेठ हरियाणवी अंदाज में ही आज भी रहते हैं। उनकी हमेशा से चाहत थी कि विशाल कोई ऐसा रस्टिक किरदार निभाए, चूंकि उन्हें लगता था कि ऐसे किरदार लार्जर देन लाइफ होते हैं। यही वजह है कि विशाल ने इस शो को हां भी कहा। विशाल बताते हैं कि उनके पिता की हमेशा से यही चाहत थी कि मैं या तो कोई रस्टिक, थोड़ा दबंग किरदार या फिर कोई माइथोलोजिकल शो करूं, क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसे शोज के हीरो ही तो हीरो होते हैं। बकौल विशाल उन्हें जब मैंने बताया कि मैं 'सिया के राम' की सीता यानि मदिराक्षी के साथ ही इस शो का हिस्सा बना हूं तो उन्हें काफी खुशी हुई। विशाल ने यह भी बताया कि बिट्टू के किरदार में जिस तरह के कॉस्टयूम इस शो में पहने हैं, वैसे कपड़े उन्होंने अपने पिता को भी पहने कई बार देखा है। खासतौर से उंगलियों में जिस तरह की अंगूठियां उन्होंने इस शो में पहन रखी हैं, रियल लाइफ में उनके पिता ने भी उंगलियों में वैसी अंगुठियां पहन रखी हैं। इसलिए वे विशाल को देख कर काफी खुश हो गये थे।

Exclusive : अब मलाइका अरोरा के रेस्टोरेंट में उठा सकेंगे स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ

विशाल बताते हैं कि अब तक उन्होंने जितने भी शो किये हैं, उनमें यह सबसे कठिन इसलिए है क्योंकि इसमें उन्हें जाट की भाषा सीखनी है और यह उनके लिए आसान नहीं रहा। हालांकि उन्होंने इस भाषा को सीखने के लिए काफी मेहनत की है। वे हरियाणवी फिल्में भी खूब देख रहे हैं और साथ ही उन्होंने रणदीप हुड्डा के अंदाज़ पर भी गौर फरमाना शुरू किया है, ताकि उन्हें अपने किरदार को समझने में मदद मिले।

देखते रह जाएंगे फिल्म हसीना से श्रद्धा और उनके भाई सिद्धांत कपूर का यह अवतार

मदिराक्षी से अपनी केमेस्ट्री के बारे में विशाल कहते हैं कि अभी तक हमारी अच्छी जम रही है और उम्मीद है कि आगे भी हम अच्छी केमेस्ट्री दर्शा पाएंगे, क्योंकि उनके बाकी शोज में भी उनके को-स्टार्स से उनकी हमेशा अच्छी केमेस्ट्री रही है। सोनी टीवी पर 'जाट की जुगनी' की शुरुआत सोनी टीवी पर 3 अप्रैल से होगी।

Posted By: Rahul soni