Move to Jagran APP

Exclusive: कपिल शर्मा शो को छोड़कर कहीं नहीं जाएगी सरला, हां सुनील को शो पर मिस जरूर करती हैं

सुमोना कहती हैं फिक्शन शो को लेकर चूजी रही हूं लेकिन इससे पहले ऐसा किरदार निभाया नहीं था।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 27 Jul 2017 04:28 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2017 05:26 PM (IST)
Exclusive: कपिल शर्मा शो को छोड़कर कहीं नहीं जाएगी सरला, हां सुनील को शो पर मिस जरूर करती हैं
Exclusive: कपिल शर्मा शो को छोड़कर कहीं नहीं जाएगी सरला, हां सुनील को शो पर मिस जरूर करती हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुमोना चकवर्ती इन दिनों कलर्स के नये शो देव में प्रमोशन में जुटी हुई हैं। वह लंबे अरसे के बाद किसी फिक्शन शो में लीड किरदार निभाती नज़र आयेंगी। सुमोना कपिल शर्मा के शो की अहम सदस्यों में से एक हैं। वह कपिल के शो में सरला के किरदार में नज़र आती हैं। 

loksabha election banner

ऐसे में जबकि कपिल के शो पर इतनी उथल-पुथल हो रही है जाहिर है, सुमोना से यह जानना तो लाजिमी है ही कि वह इस पूरे मुद्दे पर क्या सोचती हैं। हालांकि सुमोना ने पूरे विवाद पर अपनी कोई स्पष्ट प्रतिक्रिया न दी हो, लेकिन उन्होंने साफ कहा है कि वह कपिल के साथ काम करके बेहद खुश हैं। वह शो का हिस्सा ही नहीं बनतीं, अगर उन्हें ऐसा लगता कि उनके किरदार के साथ न्याय ही नहीं हो रहा। सुमोना यह भी स्वीकारती हैं कि उनसे काफी लोग कहते हैं कि जिस तरह से उनके किरदार का अपमान किया जाता है, उन्हें बुरा नहीं लगता कि वह एक लड़की हैं। सुमोना कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि आज तक कभी भी कपिल ने कोई भद्दा मजाक किया है। हम सब सीमा में रह कर ही करते हैं और मैं इसे दिल पर नहीं लेती। चूंकि मैं किरदार निभा रही हूं।

यह भी पढ़ें: अब काजोल ने भी स्टार किड्स की फोटो खींचे जाने को लेकर कह दी ये बड़ी बात

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सुनील को शो पर मिस करती हैं। सुमोना कहती हैं कि हां वह सुनील को काफी मिस करती हैं और अली को भी मिस करती हैं। लेकिन इससे ज्यादा उन्होंने इस विवाद पर कुछ भी नहीं कहा। हाल ही में सोनी पर कृष्णा अभिषेक के नये शो द ड्रामा कंपनी की शुरुआत हुई है। इस बारे में वह क्या सोचती हैं? क्या उन्हें कभी मौका मिला तो वह उस शो में जायेंगी? इसको लेकर सुमोना साफ कहती हैं कि मुझे पहले भी कृष्णा के साथ रोल आॅफर हुए हैं। मैंने उस वक्त नहीं किया था और अब भी नहीं करूंगी। साथ ही सुमोना ने यह भी बताया कि उन्हें नहीं पता क्यों यह खबरें उड़ रही हैं कि कपिल का शो बंद हो रहा है। जबकि वह तो शो के लिए लगातार शूटिंग कर रही हैं। कृष्णा और कपिल की तुलना पर भी सुमोना स्पष्ट कहती हैं कि मैंने कभी दो लोगों की तुलना नहीं की। इसलिए इसमें भी मेरा खास इंट्रेस्ट नहीं है।

यह भी पढ़ें: एकता ने बताई अपने ज़िंदगी के स्ट्रगल की कहानी, कोई सीरियस नहीं लेता था पहले

अपने आने वाले शो देव के बारे में वह कहती हैं कि शो काफी मजेदार लगा मुझे। मैं फिक्शन शो को लेकर चूजी रही हूं। लेकिन इससे पहले ऐसा किरदार निभाया नहीं था। फिर शो की कास्टिंग भी मेरे लिए नहीं है। सुमोना बताती हैं कि सेट पर वह पूजा बनर्जी के साथ बांग-बांग कनेक्शन खूब करती हैं और दोनों मिल कर खाना-पीना काफी एंजॉय करते हैं। वही आशीष चौधरी के बारे में भी सुमोना कहती हैं कि वह भी बहुत फूडी है तो हम लोग खाना जम कर एंजॉय करते हैं। सुमोना ने कहा कि अपने दस साल के करियर में उन्होंने कभी भी लाइमलाइट को तवज्जो नहीं दी है। उन्हें इन बातों से फर्क ही नहीं पड़ता। वह एक्टर बनी थीं, क्योंकि उन्हें इस क्राफ्ट से प्यार था।न कि इसलिए कि लोग उन्हें लाइमलाइट में देखें। इसलिए वह इन बातों को परवाह नहीं देतीं। टीवी से उन्हें जो वक्त मिलता है वह उसमें घूमना फिरना और थियेटर करना पसंद करती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.