Move to Jagran APP

Exclusive : रत्ना पाठक शाह को रियल लाइफ में है मोनिशा की तरह बचत पसंद

रत्ना के पति व मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह भी इस शो को बेहद पसंद करते हैं

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 05 May 2017 07:04 PM (IST)Updated: Fri, 05 May 2017 07:44 PM (IST)
Exclusive : रत्ना पाठक शाह को रियल लाइफ में है मोनिशा की तरह बचत पसंद
Exclusive : रत्ना पाठक शाह को रियल लाइफ में है मोनिशा की तरह बचत पसंद

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रत्ना पाठक शाह जल्द ही एक बार फिर से हॉट स्पॉट ओरिजनल पर 'साराभाई वर्सेज साराभाई' के दूसरे सीजन के साथ दर्शकों से रूबरू होने वाली हैं। वह इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं और वह मानती हैं कि उनके लिए यह शो किसी परिवार से कम नहीं है। वह हमेशा खुद को इस शो के बेहद करीब मानती हैं।

loksabha election banner

यह पूछने पर कि शो में उनका सबसे पसंदीदा किरदार कौन सा है और कौन से किरदार से वह सबसे ज्यादा रिलेट करती हैं? रत्ना बताती हैं कि मोनिशा उनकी पसंदीदा किरदार है। भले ही शो में उनमें और उनकी बहू मोनिशा में लड़ाई होती होगी, लेकिन रियल लाइफ में रतना खुद यकीन करती हैं कि वह भी बचत में ही यकीन करती हैं। वह खुद घर में खुद भी और पूरे परिवार को भी सिखाती हैं कि बचत करना कितना जरूरी है। वह खुद घर में कई चीजों को रिसाइकिल करती रहती हैं और इसी बात पर यकीन करती हैं कि हमें चीजों की बचत आनी चाहिए। अत्यधिक खर्च करना बहुत अच्छी बात नहीं है। रत्ना ने यह भी बताया कि उनकी मां दीना पाठक शाह भी उन्हें यही सीख देती थीं कि कभी किसी भी सामान को बर्बाद नहीं करना चाहिए। हमेशा चीजों को अहमियत देनी चाहिए। यही सीख वह खुद भी पालन करती हैं और अपने बच्चों को भी समझाती हैं। रत्ना आगे बताती हैं कि उन्हें इस बात का यकीन है कि इस शो को लोग फिर से बहुत प्यार देंगे।

यह भी पढ़ें: भाई अर्जुन के लिए बहन अनशुला ने ठुकरा दी अपनी नौकरी

खासतौर से शो के लेखक आतिश कपाड़िया के बारे में रतना कहती हैं कि उन्होंने जिस तरह से इस पूरे शो को लिखा है और लोगों को उनकी लेखनी पर हंसी आ रही है। यह आसान बात नहीं है। सेट से जुड़े शूटिंग एक्सपीरियंस के बारे में रतना कहती हैं कि वहां हम सभी इतने हंसते-मुस्कुराते रहते हैं कि कभी-कभी शूटिंग करना कठिन हो जाता है। रत्ना के पति व मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह भी इस शो को बेहद पसंद करते हैं और वह भी इस शो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो का प्रसारण हॉटस्टार पर 16 मई से किया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.