Move to Jagran APP

Erica Fernandes Covid News: एक्ट्रेस ने नेगेटिव रिपोर्ट आने की खबरों को बताया अफवाह, बोलीं- ‘मैं ख़ुद बता दूंगी’

Erica Fernandes Covid News एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के के लीड एक्टर पार्थ समथान का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सीरियल की शूटिंग फिलहाल बंद हो गई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 10:26 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 10:28 PM (IST)
Erica Fernandes Covid News: एक्ट्रेस ने नेगेटिव रिपोर्ट आने की खबरों को बताया अफवाह, बोलीं- ‘मैं ख़ुद बता दूंगी’
Erica Fernandes Covid News: एक्ट्रेस ने नेगेटिव रिपोर्ट आने की खबरों को बताया अफवाह, बोलीं- ‘मैं ख़ुद बता दूंगी’

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के लीड एक्टर पार्थ समथान का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सीरियल की शूटिंग फिलहाल बंद हो गई है। पार्थ के पॉजिटिव आने के बाद सीरियल से जुड़े के स्टार्स भशी अपना कोविड-19 टेस्ट करवा रहे हैं। एक्टर के संक्रमित होने के बाद करण पटेल, आमना शरीफ, शुभावी चोकसे, पूजा बनर्जी ने अपना टेस्ट करवाया है और उनके टेस्ट नेगेटिव आए हैं। इन सबके साथ सीरियल की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने भी अपना कोविड टेस्ट करवाया, जिसके बाद खबर आई की एरिका का टेस्ट रिजल्ट भी नेगेटिव आया है। हालांकि एरिका ने इस खबर को कोरी अफवाह बताया है।

prime article banner

एरिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके टेस्ट का रिजल्ट अबतक सामने नहीं आया है वो भी अभी रिपोर्ट्स आने का इंतज़ार कर रही हैं। अपने पोस्ट में एरिका ने लिखा, ‘मेरे नोटिस में आया है कि सोशल मीडिया पर मेरे टेस्ट रिजल्ट की झूठे दावे किए जा रहे हैं। हालांकि हम सब ख़ुद भी ये दुआ कर रहे हैं कि मेरे रिजल्ट नेगेटिव आए लेकिन अभी तक मुझे रिपोर्ट्स नहीं मिली हैं। ऑनलाइन पोर्टल्स से मेरी स्पेशल रिक्वेस्ट है कि कुछ भी कन्फर्म होने से पहले गलत खबरें न फैलाएं। जैसे ही मुझे रिपोर्ट्स मिल जाएंगी मैं ख़ुद आप सबको इसके बारे में जानकारी दूंगी।ढेरा सारा प्यार’।

आपको बता दें कि पार्थ ने अपने संक्रमित होने की जानकारी ख़ुद फैंस को दी थी। उन्होंने संक्रमित होने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था- 'मुझे हल्के लक्षण थे और मैंने खुद का टेस्ट करवाया। और हां मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है... इसलिए मैं आग्रह करुंगा, जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ संपर्क में आए हैं, उन्हें अपना टेस्ट कराना चाहिए। मैं BMC के संपर्क में हूं और डॉक्टरों के मार्गदर्शन पर सेल्फ-आइसोलेशन में हूं और मैं सभी के समर्थन के लिए आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें और देखभाल करें।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.