अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लाइफ़ ओके पर दर्शक फिलहाल कृतिका कामरा को चंद्रकांता में अभिनय करते देख रहे हैं, लेकिन अब कलर्स पर एकता कपूर के नये शो चंद्रकांता की शुरुआत हो रही है। उन्होंने मधुरिमा तुली को लीड किरदार में चुना है।

यह पूछे जाने पर कि चंद्रकांता लाने में उन्होंने देर क्यों लगा दी, इस पर एकता ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा कि जब वह इस सब्जेक्ट पर काम करना शुरू कर चुकी थीं, उन्हें पता नहीं था कि कोई और भी इस पर काम कर रहा है। एकता बताती हैं कि हमने दो साल पहले से इस पर काम शुरू कर दिया था और चैनल से डिस्कस भी कर लिया था, लेकिन शायद इसके लिए सही से वक्त नहीं निकल पायीं। बाकी प्रोजेक्ट चल रहे थे। एकता ने कहा कि चैनल की तरफ से बार-बार यह पूछा भी गया कि कब तक हम फाइनल करेंगे। एकता ने कहा, सच तो यह है कि हमारा यह शो जनवरी में लांच होने वाला था। पिछले नवंबर में लांच करने वाले थे, तब भी नहीं हुआ, तो अब जाकर हम लांच कर रहे।

यह भी पढ़ें: 20 सालों से रोज़ा रखती आ रही हैं एकता कपूर, ऐसे करती हैं इफ़्तारी

हालांकि एकता ने कहा कि यह सच है कि हम दोनों ने ही कांसेप्ट के आधार पर शायद उसी किताब से सब्जेक्ट लिया है, लेकिन मैंने अपनी पूरी स्टोरी ही बदल दी है। सच कहूं तो मैं हैरी पॉटर और सिंड्रेला जैसी कोई कहानी बनाना चाहती थी। चंद्रकांता का कांसेप्ट सिर्फ बेस है। मेन करेक्टर और बाकी सब बदल दिया है।

Posted By: मनोज वशिष्ठ

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप