Move to Jagran APP

गलती से मिस-टेक: एकता कपूर ने अपनी नागिन से पहले ही निकलवा लिया ‘फन’

इस वेब सीरीज़ में आज के दौर के कपल की परेशानियों को दिखाया जायेगा जिनकी ज़िंदगी बस इंटरनेट सर्च के सहारे ही चलती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 02 Apr 2018 01:07 PM (IST)Updated: Tue, 03 Apr 2018 11:53 AM (IST)
गलती से मिस-टेक: एकता कपूर ने अपनी नागिन से पहले ही निकलवा लिया ‘फन’
गलती से मिस-टेक: एकता कपूर ने अपनी नागिन से पहले ही निकलवा लिया ‘फन’

मुंबई। ये तो जगजाहिर है कि एकता कपूर ने अपने सुपरहिट शो नागिन के अगले सीज़न के लिए ‘नागिनों’ के चेहरे बदल दिए हैं। मौनी रॉय की जगह अब अनीता हसनंदानी आ चुकी हैं लेकिन इससे पहले की वो अपना विषधारी फन निकालतीं एकता ने उन्हें वेब सीरीज़ के फन के लिए चुन लिया है।

loksabha election banner

हम बात कर रहे हैं एकता कपूर की नई सीरीज़ ‘ गलती से मिसटेक’ की जो सात अप्रैल से शुरू हो रही है। रोमांटिक कॉमेडी कॉमेडी वाली इस सीरीज़ में अनीता के साथ स्टार शो होस्ट ऋत्विक धन्जानी लीड रोल में हैं। ये एक शार्ट वेब सीरीज़ होगी जिसमें पांच मिनट का एक एपिसोड होगा और ऐसे करीब 10 एपिसोड आयेंगे। कहानी शिवम् चतुर्वेदी और धरा सहगल की होगी, जो प्यार के साथ कई सारे ऐसे मूमेंट पेश करेंगे जिसे देख कर हंसी आएगी। इस वेब सीरीज़ में आज के दौर के कपल की परेशानियों को दिखाया जायेगा जो दिक्कतों को दूर करने के लिए हर बार इंटरनेट या सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं और उनकी ज़िंदगी बस सर्च के सहारे ही चलती है। यही कारण है कि इस सीरीज़ का टाइटल भी बड़े अनोखे तरीके से डिज़ाइन किया गया है-Galti Se Mis-Tech .

अनीता को एकता का काफ़ी करीबी माना जाता है। वो इन दिनों एकता के ही शो ये है मोहब्बतें में शगुन का किरदार निभा रही हैं। ऋत्विक के साथ उनकी पहली बार जोड़ी जमी है। एकता कपूर जल्द ही नागिन का तीसरा भाग शुरू करने जा रही हैं l इस बार उनकी नागिनें, मौनी और अदा खान खान नहीं बल्कि अनीता और सुरभि ज्योति हैं l शो जल्द ही शुरू होने वाला है l 

यह भी पढ़ें: TV TRP: छोटे परदे पर ‘बेपनाह’ धमाका, ये सीरियल रहा नंबर वन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.