मुंबई। छोटे परदे पर हर हफ़्ते नए नए सीरियल और ट्विस्ट आते रहते हैं लेकिन बात जब रेटिंग्स की आये तो एकता कपूर का दबदबा सामने आता है। नागिन 3 अब भी नंबर वन की पायदान पर कायम है।

बीएआरसी ने वीक 35 की रेटिंग्स जारी कर दी है। सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी स्टारर नागिन 3 इस बार भी नंबर वन की पोजीशन पर कायम है। शो को 8805 इम्प्रेशन मिले हैं। पिछले वीक की तरह दूसरे स्थान पर भी इस बार कोई बदलाव नहीं हुआ है। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अपने स्थान से हिला नहीं है। शो को 8180 इम्प्रेशन मिले हैं। हां तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दो पायदान का फ़ायदा हुआ है। एक खाली फ़्लैट में रहने के लिए अपनाने गए डरावनी दुल्हन के भूतिया ट्रैक के चलते तारक मेहता 7434 इम्प्रेशन के साथ पांचवे से तीसरे पायदान पर पहुंच गया है।

पिछले हफ़्ते इस पायदान पर रियलिटी शो डांस दीवाने था। चौथी पायदान इस बार भी कुंडली भाग्य के पास ही है। इस साल के पहले तीन महीने तक लगातार नंबर वन पर रहने वाला धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य स्टारर शो कुंडली भाग्य को 7343 इम्प्रेशन मिले हैं। इसी शो से जुड़े कुमकुम भाग्य को 6808 इम्प्रेशन के साथ पांचवा नंबर लगा है। इस शो ने एक पायदान की उछाल ली है।

सबसे बड़ा झटका डांस दीवाने को लगा है, जिसकी जज माधुरी दीक्षित हैं। ये शो तीसरे नंबर से खिसक कर सातवें नंबर पर चला गया है। छठा नंबर शक्ति अस्तित्व के अहसास की, आठवां नंबर कुल्फ़ी कुमार बाजेवाला, नौंवा अलादीन – नाम तो सुना होगा और दसवां कृष्णा चली लंदन के नाम है।

सलमान खान का शो दस का दम तो इस बार टॉप 20 में भी नहीं आया लेकिन उनके शो बिग बॉस का 12 सीज़न 16 सितंबर से शुरू हो रहा है। पिछली बार बिग बॉस ने टीवी टीआरपी रेटिंग्स में हो धूम तो नहीं मचाई तो जिसकी उम्मीद की जा रही है। देखना है इस बार बिग बॉस नागिन के वर्चस्व को तोड़ पाता है या नहीं।

यह भी पढ़ें: …तो बस इतने दिन बाद हो रही है कपिल शर्मा की छोटे पर्दे पर वापसी

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप