मुंबई। टीवी क्वीन एकता कपूर का प्रसिद्ध शो कसौटी जिंदगी की का दूसरा भाग जल्द दर्शकों के सामने होगा। इसके प्रमोशंस शुरू हो चुके हैं। इस बार प्रमोशन कुछ हटकर किए जा रहे हैं। हाल ही में एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इस शो के प्रमुख कलाकार अनुराग और प्रेरणा की प्रतिमा को 10 शहरों में अनविल किया जाएगा। 

कसौटी जिंदगी की 2 स्टारप्लस पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो के लेकर एकता कपूर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में एकता ने इस शो के प्रमोशंस को लेकर खास बात शेयर की है। उन्होंने अनुराग और प्रेरणा की प्रतिमा की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, 23 फीट उंचे इंस्टॉलेशन 10 शहरों में होंगे। स्टारप्लस आपको प्रमोशंस प्रेशर वाले होते हैं जिससे डर लगता है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

23feet installations all over india in ten cities ! @starplus ur promotions r d pressure that’s scaring me 🙏🏼💋💋💋❤️

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on

इसके बाद एकता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इस इंस्टॉलेशन को अनविल करते हुए दिखाया गया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Guys pls watch 25 sept !!!! ONWARDS!!! @iam_ejf @starplus @the_parthsamthaan @balajitelefilmslimited

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही अनुराग और प्रेरणा की भूमिका निभा रहे एक्टर्स को शाहरुख़ खान ने एक वीडियो के जरिए इंट्रोड्यूस किया था। इस वीडियो को एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में देख पा रहे थे कि शाहरुख़ खान ने नए अनुराग और प्रेरणा को रोमांटिक अंदाज में इंट्रोड्यूस किया था। इस वीडियो में साफ तौर पर अब प्रेरणा और अनुराग का लुक आउट कर दिया गया था। इस वीडियो में शाहरुख़ खान, एरिका फर्नांडीस और पार्थ नजर आ रहे थे। 

टीवी क्वीन एकता कपूर के प्रसिद्ध धारावाहिक कसौटी जिंदगी की के नए सीजन कसौटी जिंदगी की 2 की शूट‍िंग कुछ दिन पहले कोलकाता में शुरु हो चुकी थी। इस नए शो में लीड एक्ट्रेस के रोल में एरिका फर्नांडीस नजर आएंगी। टीवी क्वीन एकता कपूर अपने पुराने सुपरहिट सीरियल कसौटी जिदंगी की को नए रुप में लाने जा रही हैं। खास बात यह है कि, इस बार किरदार वहीं होंगे लेकिन चेहरे नए होंगे। कुछ दिन पहले एरिका का इस सीरियल में लुक आउट हो गया था। एरिका के अपोजिट पार्थ समाथान नजर आने वाले है। इस शो में एरिका फर्नांडीस और पार्थ अनुराग और प्रेरणा के किरदार में होंगे। 

यह भी पढ़ें: Box Office: हॉलीवुड की इस फिल्म ने तीन दिन में डरा कर कमा लिए इतने करोड़

यह भी पढ़ें: अब खुद को तुर्रम खान समझने लगेंगे राजकुमार राव, बात ही कुछ ऐसी है

 

Posted By: Rahul soni