Move to Jagran APP

'ये कोई टाइम है घर आने का?' जब जितेंद्र ने एकता कपूर को लगाई थी फटकार, मम्मी को करना पड़ा था बचाव!

एकता कपूर इस हफ्ते अपने पिता जितेंद्र के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकरत करने वाली हैं। एकता दिवाली के मौके पर कपिल के शो में पहुंचेंगी। एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले सोनी टीवी ने एकता और जीतेंद्र के कुछ वीडियोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 04 Nov 2021 01:36 PM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 06:42 AM (IST)
'ये कोई टाइम है घर आने का?' जब जितेंद्र ने एकता कपूर को लगाई थी फटकार, मम्मी को करना पड़ा था बचाव!
Photo credit - Ekta Kapoor Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी इंडस्ट्री की क्वीन और जानी मानी निर्देशक एकता कपूर इस हफ्ते अपने पिता जितेंद्र के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकरत करने वाली हैं। एकता दिवाली के मौके पर कपिल के शो में पहुंचेंगी। एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले सोनी टीवी ने एकता और जीतेंद्र के कुछ वीडियोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जो काफी मज़ेदार हैं। इन वीडियोज़ में से एक वीडियो में तो एकता ने ख़ुद को पड़ी उस डांट के बारे में भी खुलासा किया है जो उनके पिता ने उन्हें देर से आने पर लगाई थी। जितेंद्र उस वक्त इतने गुस्से में थे कि एकता की मां को बीच में टोकना पड़ा था।

loksabha election banner

वीडियो में कपिल एकता से पूछते हैं ‘एकता आपके पापा पंजाबी हैं मम्मी सिंधी है तो कभी ऐसा हुआ कि जीतू जी को किसी को 21 हज़ार का शगुन डालना है और मम्मी ने 10 हज़ार कम करवा दिया हो कि नहीं इतना ही बहुत है’। इस पर एकता एक किस्सा सुनाते हुए बताती हैं ‘जब हम यंग थे तो मैं एक पार्टी करने गई हुई थी। मैं पार्टी कर के घर आई तो पापा ने मुझे देखा और गुस्से में पूछा ‘ये कोई टाइम है घर आने का पंजाबी घरों में ऐसा नहीं होता’ तभी मम्मी पल्टी और बोलीं ‘तो क्या सिंधी घरों में ऐसा होता है?’ एकता की बात सुनकर सभी हंस पड़ते हैं।

इसके बाद कपिल के सवाल यहीं खत्म नहीं होते। कपिल, जीतेंद्र से तुरंत अगला सवाल करते हुए कहते हैं ‘एकता जब बच्ची थीं तो स्कूल जाने के लिए ड्रामा करती थीं या चुपचाप चली जाती थीं’। इसपर जीतेंद्र जवाब देते हैं एक बार मुझे बिल्डिंग की छत पर बुलाया गया कि ये लोग रामायण का शो कर रहे हैं तो एकता भी एक्टिंग कर रही है। मैं खुशी से ऊपर गया देखने की एकता एक्टिंग कर रही है। ऊपर जाकर मैंने ढूंढा की एकता कहा हैं तो आवाज़ आई ‘पापा इधर रावण रावण’। एकता की ये कहानी सुनकर अर्जना पूरण सिंह ज़ोर से हंसती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.