अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. एकता कपूर और मोना सिंह काफी करीबी मित्र हैं. यह सभी जानते हैं. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ है कि एकता कपूर ने मोना सिंह से नाराजगी जताई है और उन्हें यह भी कहा है कि वह जल्दी उन्हें माफ़ नहीं करने वाली हैं .

एकता कपूर साफ़ कर दिया है. वह भी सोशल मीडिया पर.उन्होंने मोना से कहा है कि वह उन्हें जल्दी माफ़ नहीं करेंगी. लेकिन आप अधिक न ही सोचें तो अच्छा, एकता और मोना सिंह की दोस्ती में कोई भी दरार नहीं आने वाली है और न ही आयी है, बल्कि एकता मोना के साथ मस्ती कर रही हैं. दरअसल, मोना अपने व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए एकता कपूर के शो कवच2 का हिस्सा नहीं बन पा रही हैं. इसलिए एकता ने मोना सिंह को कहा है कि वह इस बात के लिए उन्हें कभी माफ़ नहीं करेंगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कहने को हमसफर है ने अच्छी कमाई की है तो इस कारण वह थोड़ा बच भी जायेंगी.

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Coming soon on @colorstv season 2 KAWACH( p.s I’m not forgiving u easily @monajsingh for not doing this one but it’s #kehnekohumsafarhain gain so wat can I say) @chloejferns @deepikasingh150 @colorstv @balajitelefilmslimited

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

दरअसल, मोना कवच का हिस्सा थीं और शो को कामयाबी मिली थी. लेकिन अब वह इसका हिस्सा नहीं हैं. चूंकि उनका काफी व्यस्त शेड्यूल है तो इस बार शो का हिस्सा दीपिका सिंह बनी हैं. अब देखना यह है कि मोना सिंह एकता की इस बात का जवाब किस तरह देती हैं. फिलहाल मोना अपनी छुट्टियाँ बीता रही हैं और वह कहने को हमसफर हैं की कामयाबी से बहुत खुश हैं.

यह भी पढ़ें: इस ‘गंदी बात’ के कारण खिचड़ी में काम कर चुकी एक्ट्रेस को छोड़नी पड़ी एक्टिंग की दुनिया

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप