Move to Jagran APP

Ekta Kapoor ने 'मिस्ट्री मैन' के साथ सोशल मीडिया में पोस्ट की फोटो, कैप्शन से छिड़ी शादी की चर्चा

इस फोटो पर कई सेलेब्स और फॉलोअर्स ने कमेंट किये हैं। मृणाल ठाकुर ने कमेंट में क्यूटीज़ लिखा है। गौतमी कपूर ने फोटो को शानदार बताया। ख़ुद तनवीर ने कमेंट किया- यह दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने का वक़्त आ गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 04:48 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 08:53 AM (IST)
Ekta Kapoor ने 'मिस्ट्री मैन' के साथ सोशल मीडिया में पोस्ट की फोटो, कैप्शन से छिड़ी शादी की चर्चा
तनवीर बुकवाला के साथ एकता कपूर। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर अपनी लाइफ़स्टाइल को लेकर भी ख़ूब चर्चा में रहती हैं। एकता ने हाल ही में अपने दोस्त के साथ एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की और इसके साथ ऐसा कैप्शन लिखा कि लोग उनकी शादी को लेकर चर्चा करने लगे। फॉलोअर्स कमेंट करके पूछ रहे हैं कि वो शादी कब कर रही हैं। 

loksabha election banner

एकता कपूर के साथ तस्वीर में नज़र आ रहे मिस्ट्री मैन का नाम तनवीर बुकवाला है, जो एक प्रोडक्शन कम्पनी के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और एकता के साथ काम कर चुके हैं। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर के साथ एकता ने लिखा- और हम वहां पहुंच गये। सबको जल्द ही बताऊंगी। इस फोटो पर कई सेलेब्स और फॉलोअर्स ने कमेंट किये हैं। मृणाल ठाकुर ने कमेंट में क्यूटीज़ लिखा है। गौतमी कपूर ने फोटो को शानदार बताया। ख़ुद तनवीर ने कमेंट किया- यह दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने का वक़्त आ गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

एकता ने यही फोटो ट्विटर पर भी पोस्ट किया है, जहां फॉलोअर्स कमेंट करके पूछ रहे हैं- शादी कर रही हो क्या? इसी फोटो को तनवीर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करके लिखा- एक्साइटमेंट एंड स्टेबिलिटी यानी उत्साहित और स्थायित्व। काफ़ी कुछ कह दिया। तनवीर के इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई फोटो एकता के साथ हैं। कुछ महीने पहले भी तनवीर ने एकता के साथ तकरीबन ऐसी ही फोटो शेयर की थी, जिसके साथ दिलचस्प कैप्शन लिखा था, जिसके जबाव में एकता ने लिखा- तुम मेरी ज़िंदगी के असुर हो और मैं दूसरे यूनिवर्स में तुम्हारी ड्रीम गर्ल। दोनों काफ़ी वक़्त से डिंग डॉन्ग गा रहे हैं। नज़र ना लगे। डिस्फंक्शन लोग हमारी दोस्ती का अपहरण ना कर लें। गौरतलब है, एकता ने ऑल्ट बालाजी के वेब शोज़ के टाइटल्स का इस्तेमाल किया है।

एकता ने पहली बार तनवीर के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है। इसलिए तस्वीरों के बाद फैंस और फॉलोअर्स इनके अगले क़दम को लेकर अनुमान लगा रहे हैं। बता दें, सिंगल एकता पिछले साल सरोगेसी के ज़रिए बेटे रवि की मां बनी थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.