नई दिल्ल, जेएनएन। फेमस डायरेक्टर एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने सीरियल्स के प्रमोशन से लेकर, अपने बच्चों की फोटोज़ और वीडियोज़ तक, एकता काफी कुछ इंस्टाग्राम पर ही शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में डायरेक्टर ने अपने बेटे की एक क्यूट वीडियो शेयर की है जिसमें वो रावी के बालों को लेकर अपनी चिंता ज़ाहिर करती नज़र आ रही हैं, लेकिन फनी अंदाज़ में। हालांकि इस वीडियो में केवल रावी और उनकी आया नज़र आ रहे हैं, एकता कपूर की सिर्फ आवाज़ सुनाई दे रही है। इस वीडियो में रावी के बाल काफी बड़ें नज़र आ रहे हैं इस वहज से एकता ने बेटे के बालों की तुलना सलमान खान के ‘राधे’ वाले लुक से की है।

वीडियो में एकता इसी फिल्म का ‘तेरे नाम हमने किया है जीवन अपना सारा सनम’ गाना गा रही हैं। इसके बाद डायरेक्टर कहती हैं, ‘राधे... लगता है तुम्हारे बाल ही नहीं कटेंगे'। एकता वीडियो में आया से बात करती नज़र आ रही हैं और बता रही हैं कि उनकी एक दोस्त ने रावी को बेटी समझ लिया था, साथ ही वो चिंता ज़ाहिर कर ही हैं कि पता नहीं रावी के बाल कब कटेंगे। वीडियो शेयर करते हुए एकता ने अपने गाने की बुराई की है। डायरेक्टर ने लिखा, 'Lockdown hair...is long ! Mummy sings so bad #wattodowiththismother'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Lockdown hair...is long ! Mummy sings so bad !!!!!#wattodowiththismother

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

एकता की वीडियो पर लोग कमेंट कर रावी को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी रावी को ढेर सारा प्यार दिया है। स्मृति ईरानी ने एकता के वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'मेरी जान'। तो वहीं बिग बॉस फेम विकास गुप्ता ने रावी की टी शर्ट की तारीफ की है। 

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस