नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन पहुंची हुई हैं। इस बीच उनके और उनके पति अभिनव के बीच खुलकर जंग छिड़ गई है। अभिनव लगातार श्वेता पर आरोप लगा रहे हैं, जिनका श्वेता लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। हाल ही में एक बार फिर अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम लाइव के जरिए श्वेता पर बेट रेयांश को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए जिसके जवाब में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनव का एक ऐसा वीडियो सबके सामने रख दिया जिसके देखकर कोई भी डर जाएगा।

इस वीडियो में अभिनव, श्वेता के हाथ से उनके बेटे को छीनते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री के कई नाम सेलेब्स भी श्वेता के सपोर्ट में आ गए हैं और ये सवाल कर रहे हैं कि अभिनव को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। श्वेता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए फेमस डायरेक्टर और प्रोड्सूस एकता कपूर ने लिखा, ‘ये आदमी गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ है?’ टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने कमेंट किया, ‘हे भगवान! और बाकी सब वहां खड़े होकर देख रहे हैं’।

सृष्टि रोड़े ने लिखा, ‘ये बहुत निराशानजक है! स्ट्रॉन्ग रहें’। टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी ने लिखा, ‘ये पागलपन है... और लोगों कि मानसिकता को देखकर दुख होता है कि वो बशर्मी से वहां खड़े हैं और ये सब देख रहे हैं। कुछ लोग तो वहां से चले ही गए। किसी ने मदद करने की कोशिश नहीं की’।

वीडियो शेयर करने के साथ श्वेता ने बताया कि किस तरह उनका बेटा अभिनव से डर गया था। श्वेता ने लिखा, 'अब सच बाहर आने दो!!! (लेकिन ये पोस्ट मेरे एकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा, मैं इसे डिलीट कर दूंगी। मैं इसे अभी इसलिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि मैं सच बताना चाहती हूं।) यही वजह है कि मेरा बच्चा उससे डर गया है। इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से अधिक समय तक डरता था, वह इतना डर गया था कि वह रात में ठीक से सो भी नहीं पाता था! उनके हाथ में 2 सप्ताह से अधिक समय तक चोट लगी और उसको दर्द हुआ था। अब भी वह अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डरता है। मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से गुजरने नहीं दे सकती... मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं! लेकिन यह भयानक आदमी हमेशा ही मेरे बच्चे का मेंटर हेल्थ बिगाड़ने में लगा रहता है! अगर यह शारीरिक शोषण नहीं है तो क्या है !!!!? यह मेरी सोसाइटी की सीसीटीवी फुटेज है।' देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

Edited By: Nazneen Ahmed