नई दिल्ली, जेएनएन। नाबालिग से दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार हुए ‘नागिन’ फेम एक्टर पर्ल पुरी को ज़मानत मिल गई है। पर्ल को पुलिस ने 4 जून को गिरफ्तार किया था और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। दो बार ज़मानत याचिका ख़ारिज होने के बाद आखिरकार 15 जून पर्ल ज़मानत पर बाहर आ गए हैं। पर्ल के बाहर आने के बाद उन्हें सपोर्ट कर रही हैं एक्ट्रेसेज़ और डायरेक्टर-प्रोड्सूर एकता कपूर ने खुशी ज़ाहिर की है और कानून पर अपना भरोसा जताया है।

फेमस प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार शुरुआत से ही पर्ल का समर्थन कर रही हैं। दिव्या ने पर्ल के सपोर्ट में कुछ पोस्ट भी शेयर किए थे जिसमें उन्होंने नाबालिग बच्ची के मां-बाप को आड़े हाथों लिया था और लताड़ लगाई थी। अब एक्टर को ज़मानत मिलने दिव्या ने खुशी ज़ाहिर की है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘पर्ल वी पुरी को बेल मिल गई है... उन सभी फैन क्लब्स को बहुत मुबारक जिन्होंने एक्टर को लगातार सपोर्ट किया। हमारी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है कि जल्द ही सच सबके सामने आएगा। सत्यमेव जयते’। वहीं एकता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पर्ल से जुड़ा एक पोस्ट रीशेयर किया है जिसके साथ उन्होंने हैशटेग का इस्तेमाल किया है #mayjusticeprevail #Bailgranted।

निया शर्मा ने जताई खुशी...

पर्ल को बेल मिलने की खबर पर खुशी ज़ाहिर करते हुए निया ने कहा, ‘हां, हम सब उनके साथ खड़े हैं। मैं कहना चाहती हूं कि हमें न्याय मिलने की उम्मीद है। मैं सच्चाई के साथ हैं, मैं किसी के खिलाफ नहीं हैं'।

आपको बता दें किपर्ल को जिस केस में गिरफ्तार किया था वो एक पुराना केस (2019) है। पुलिस के मुताबिक, ये एक पुराना केस है, जिसमें एक नाबालिग लड़की ने एक्टर पर टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर शोषण का आरोप लगाया है। जिस दिन से पर्ल के ऊपर ये आरोप लगा है उस दिन से कई फेमस स्टार्स लगातार एक्टर का सपोर्ट कर रहे हैं। एकता कपूर से लेकर फिल्म प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार, राखी सावंत, अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, अल गोनी तक तमाम सेलेब्स ने पर्ल को निर्दोष बताते हुए उन्हें सपोर्ट किया है।

Edited By: Nazneen Ahmed