Move to Jagran APP

बड़े अच्छे लगते हैं में एकता कपूर से हुई थी ये भूल, अब कर रही हैं तौबा

एकता फिलहाल अपने नए शो 'कुंडली भाग्य' की लॉन्चिंग में व्यस्त हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 30 Jun 2017 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jun 2017 03:50 PM (IST)
बड़े अच्छे लगते हैं में एकता कपूर से हुई थी ये भूल, अब कर रही हैं तौबा
बड़े अच्छे लगते हैं में एकता कपूर से हुई थी ये भूल, अब कर रही हैं तौबा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर उन निर्माताओं में से एक हैं, जो अपनी आलोचना खुद भी करने से नहीं घबराती हैं। तभी तो वह यह बात स्वीकारने से पीछे नहीं हट रही हैं कि उन्होंने अपने सुपरहिट शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में एक बड़ी भूल की थी, लेकिन अब वह कभी यह गलती नहीं दोहराएंगी।

loksabha election banner

वह गलती यह थी कि एकता बताती हैं, जब राम कपूर और साक्षी स्टारर वाले इस शो की टीआरपी काफी अच्छी थी, ऐसे में उन्होंने राम कपूर और साक्षी के बीच इंटीमेट सीन जोड़ा। टीवी के दर्शकों के लिए वे काफी बोल्ड सीन थे। उस वक्त भी जब यह शो प्रसारित हो रहा था उस वक्त भी उन्हें काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा था। एकता ने यह भी बताया कि इस शो को काफी टीआरपी मिल रही थी, लेकिन इस सीन के दिखाने के बाद अचानक से शो की टीआरपी गिरने लगी थी और लोगों ने शो को नापसंद करना भी शुरू कर दिया था। उस दिन एकता को अपनी भूल का एहसास हुआ था। उन्होंने यह बात समझ ली कि टीवी के ऑडियंस इतने अंतरंग दृश्य हजम नहीं कर पायेंगे। इसलिए उन्होंने तय कर लिया है कि वह अब अपने किसी भी शो में उस तरह के दृश्य नहीं दिखाएंगी।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: मैं भी सुपरस्टार...छोटा शाहरुख़ खान

एकता फिलहाल अपने नए शो 'कुंडली भाग्य' की लॉन्चिंग में व्यस्त हैं। यह टीवी पर उनका पहला स्पिन ऑफ़ शो है। यह शो 'कुमकुम भाग्य' का स्पिन ऑफ़ है। शो की शुरुआत जी टीवी पर जल्द ही होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.