नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर भारत में बढ़ता जा रहा है और जब से लॉकडाउन में ढील दी गई है, तब से कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के भी काफी लोग भी संक्रमित हो रहे हैं। कई टीवी एक्टर्स समेत बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी पॉजिटिव पाया गया है। लॉकडाउन के बाद शूटिंग का काम शुरू होने के बाद मामले भी बढ़ रहे हैं। अब एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की टीम मेंबर भी पॉजिटिव पाई गई हैं।

एंटरटेनमेंट कंपनी की एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट तनश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। इससे पहले उनकी मां कोविड-19 से संक्रमित हुई, जिसके बाद उनके शरीर में भी लक्षण पाए गए। उनकी मां के संक्रमित होने के बाद उनका अस्पताल में इलाज नहीं चल रहा था, बल्कि उन्हें होम क्वांटाइन में रखा गया था। तनसुरी का कहना है कि उनकी मां अब ठीक हो रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Finally after 100 days... shoot starts 🙏 #yehhaichahatein#nagin#kundalibhagya#shootstartstoday#besafeeveryone @ektarkapoor @chloejferns @muktadhond @shivangisinghchauhaan @varunthebabbar @ketansgupta @shadabpeshimam

A post shared by Tanusri Dasgupta (@tanusridgupta) on

तनुश्री ने ईटाइम्स को बताया है, 'मुझे जब ऑक्सीजन में दिक्कत हुई तो मुझे शनिवार रात को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने ब्लड टेस्ट किया और मुझे एडमिट होने की सलाह दी ताकि मेरी मॉनिटरिंग की जा सके। साथ ही उन्होंने कहा कि वो कुछ दिनों से डरी हुई हैं, लेकिन उन्हें ठीक होने का विश्वास है। साथ ही उन्होंने कहा, 'अगर आप अच्छे हाथों में हैं तो डरने की जरुरत नहीं है। हम सभी ठीक हो रहे हैं और मैं जल्द घर चली जाउंगी।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Telefilms (@balajitelefilmslimited) on

बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर जानकारी दी है कि कसौटी जिंदगी की से जुड़े कुछ लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें एक्टर पार्थ का नाम भी शामिल है, जो सीरीयल में अनुराग बासु का किरदार निभाते हैं। बता दें कि एक्टर के पॉजिटिव आने के बाद शो की शूटिंग भी रोक दी गई है, जो कुछ ही दिन पहले शुरू की गई थी।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस