नई दिल्ली। छोटे पर्दे की 'मधुबाला' यानी दृष्टि धामी की जल्द धमाकेदार तरीके से वापसी होने वाली है। जी टीवी पर 27 जुलाई से उनका नया सीरियल 'एक था राजा एक थी रानी' शुरू होने वाला है। बीते सोमवार को इसको लॉन्च किया गया। दृष्टि धामी के इस नए सीरियल में एक राजा और एक आम लड़की के प्यार की कहानी है।

'बाहुबली' के विरोध में दलित संगठन ने थियेटर पर फेंका पेट्रोल बम

वो टीवी सीरियल 'मधुबाला-एक इश्क एक जुनून' से घर-घर लोकप्रिय हुई थीं। इसके बाद वो एक डांस रियलिटी शो में भी नजर आई थीं और उनके डांस की काफी सराहना भी हुई थी। अब वो फिर से छोटे पर्दे के दर्शकों के बीच होंगी। दृष्टि धामी अपने नए सीरियल में एक आम लड़की बनी हैं।

इसमें वो दो चोटी और सूती साड़ियों में नजर आएंगी। उन्होंने बताया, 'एक था राजा एक थी रानी' 21 वर्षीय युवती गायत्री के बारे में है, जो एक छोटे से परिवार से है, लेकिन बाद में उसकी शादी एक राजा (सिद्धांत कार्णिक) से हो जाती है। वह एक शाही परिवार का हिस्सा बनने के बाद अपनी जिंदगी में अचानक से बदलाव देखती है।'

सुष्मिता सेन से अवॉर्ड पाकर खुश हो गईं 'दया भाभी

इस सीरियल को1940 के दशक का रूप देने के लिए निर्माताओं ने इसकी शूटिंग राजस्थान में की है। इसके अलावा मुंबई के बाहर एक महंगा सेट भी लगवाया गया। सिद्धांत कार्णिक ने बताया कि वो एक आदर्श राजा की भूमिका में हैं, जो उथल-पुथल भरे अतीत के बाद एक गंभीर व्यक्ति बन जाते हैं।

Posted By: Pratibha Kumari