Move to Jagran APP

'एक दूजे के वास्ते 2' में देविका को इम्प्रेस करने के लिए श्रवण ने अपनाई अपने कॉलेज के जमाने की ट्रिक

Ek Duje Ke Vaaste 2 एक दूजे के वास्ते 2 में श्रवण और देविका के बीच बढ़ती प्रेम कहानी दिखाई गई हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 08:30 AM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 08:48 AM (IST)
'एक दूजे के वास्ते 2' में देविका को इम्प्रेस करने के लिए श्रवण ने अपनाई अपने कॉलेज के जमाने की ट्रिक
'एक दूजे के वास्ते 2' में देविका को इम्प्रेस करने के लिए श्रवण ने अपनाई अपने कॉलेज के जमाने की ट्रिक

नई दिल्ली, जेएनएन। शो 'एक दूजे के वास्ते 2' हाल ही में अपने लॉन्च के बाद से जबर्दस्त लोकप्रिय हो रहा है। इस शो के एक्टर्स कनिका कपूर और मोहित कुमार, सुमन और श्रवण की अपनी भूमिकाओं से घर-घर में फेमस हो गए हैं। जहां कनिका एक अनुशासित लड़की के तौर पर पसंद की जा रही है, वहीं मोहित अंदाज सभी को खूब इम्प्रेस कर रहा हैl

loksabha election banner

अपनी दमदार पर्सनालिटी के कारण वो लड़कियों में खूब पसंद किये जा रहे हैं। इस शो के नये सीक्वेंस में श्रवण, सेना परिवार की लड़की देविका को अपनी पर्सनालिटी से इम्प्रेस कर लेता है।

वह जब आर्मी स्कूल में अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगा होता है तब वो अपने आसपास के लोगों से दोस्ती कर लेता है और इसी दौरान वह सुमन की बेस्ट फ्रेंड देविका के करीब आ जाता है। इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मोहित अपने कॉलेज के दिनों को याद आने लगते है और उन्हें एहसास हुआ कि इस सीक्वेंस के अनुसार ही वह कॉलेज में भी उस दौरान लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए ऐसी ही तरकीबें अपनाते थे।

इस बारे में आगे बताते हुए मोहित कुमार ने कहा, ‘जब शुरुआत में मैंने इस सीक्वेंस की स्क्रिप्ट सुनी, जिसमें मैं अपनी लुभावनी बातों से देविका को इम्प्रेस करता हूं, तो मुझे असल में अपने कॉलेज के दिन याद आ गएl जब मैं लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए यही तरीका आजमाता था। अपनी भूमिका को महसूस करने के लिए मैंने अपने कॉलेज के पुराने वीडियोज़ और तस्वीरें भी देखीं और उन यादों में खो गया। यह सीक्वेंस मुझे मेरी सुनहरी यादों में वापस ले गया। मुझे खुशी है कि मुझे ऐसा सीक्वेंस शो के लिए भी करने का मौका मिला।’

 

View this post on Instagram

Jo bane the Buddies, ab banenge sacche yaar! 🤝#SuVanKiYaari begins this 10th March in #EkDujeKeVaaste2 at 9.30 PM.

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

एक दूजे के वास्ते 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आता है और इसमें श्रवण और देविका के बीच बढ़ती प्रेम कहानी दिखाई गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.