Move to Jagran APP

Ejaz Khan ने सबके सामने पवित्रा पुनिया को उनके जन्मदिन पर किया Kiss, वीडियो हो रहा वायरल

पवित्रा पुनिया ने हाल ही में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर उनके साथ एजाज खान भी नजर आए। इस मौके पर एजाज ने पवित्रा पुनिया को लेकर अपना प्यार खुलकर जाहिर किया और मीडिया के सामने अपनी लेडी लव को किस करने से भी नहीं हिचकिचाए।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 09:48 AM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 09:48 AM (IST)
Ejaz Khan ने सबके सामने पवित्रा पुनिया को उनके जन्मदिन पर किया Kiss, वीडियो हो रहा वायरल
Photo Credit- Eijaz Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' फेम पवित्रा पुनिया और एजाज खान  के बीच बढ़ती नजदीकियां किसी से छुपी नहीं हैं। दोनों बिग बॉस के घर से एक दूसरे के करीब आए थे। वहीं से दोनों के बीच पहले दोस्त और फिर प्यार की शुरुआत हुई। दोनों के अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। किसी पार्टी में जाना हो या फिर वेकेशन पर, दोनों अब साथ में ही जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। जैसे हाल ही में पवित्रा के बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में एजाज पवित्रा को सरेआम बार बार किसी करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पवित्रा पुनिया ने हाल ही में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर उनके साथ एजाज खान भी नजर आए। एजाज खान ने पवित्रा के इस स्पेशल दिन को और भी ज्यादा खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।इस मौके पर एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को लेकर अपना प्यार खुलकर जाहिर किया और मीडिया के सामने अपनी लेडी लव को किस करने से भी नहीं हिचकिचाए। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें वह पवित्रा को सबके सामने किस करते नजर आए। गर्लफ्रेंड पर एजाज का यूं खुलकर प्यार लुटाना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

आपको बता दें कि हाल ही में एजाज़ ने घर पर ही पवित्रा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। एजाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर पवित्रा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों एक साथ में एंजॉय करते नजर आए थे। फोटो में साफ नज़र आ रहा है कि एजाज़ के इस बर्थडे सरप्राइज़ से पवित्रा काफी खुश हैं। फोटोज़ शेयर करते हुए एजाज़ ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘हैपी बर्थडे बेबी। हमेशा मुस्कुराती रहो, हमेशा चमकती रहो , आई लव यू। लॉकडाउन में हैपी बेबी पवित्रा की पार्टी विद एक टू मच केक हो गया।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.