नई दिल्ली। एमटीवी का मशहूर रियलिटी शो 'रोडीज एक्स4' का हिस्सा बनने के बावजूद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया फिक्शन टीवी से खुद को दूर रखेंगी। नेहा का कहना है कि टीवी शो में समय ज्यादा लगता है, साथ ही शूटिंग में भी बहुत धैर्य रखना पड़ता है।

प्राची देसाई को अजहरुद्दीन की पहली पत्नी से मिला ये बेहद स्पेशल गिफ्ट

नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मेरा मानना है कि मेरे अंदर फिक्शन शो करने का धैर्य नहीं है। इसमें समय ज्यादा लगता है और जिम्मेदारी भी ज्यादा होती है।' गौरतलब है कि कि बड़े पर्दे पर कई तरह का किरदार निभा चुकीं नेहा ने 1990 के दशक में 'राजधानी' नामक एक सीरियल में अभिनय किया था।

रोडीज में मिली आजादी

नेहा धूपिया इन दिनों युवाओं के बीच मशहूर रोडीज के नए सीजन एक्स4 में बतौर जज भूमिका निभा रही हैं। रोडीज के पिछले सीजन में बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा देओल जज रह चुकी हैं। रोडीज को लेकर अपने अनुभव साझा करते नेहा ने बताया, 'रोडीज मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे अच्छा अनुभव रहा, क्योंकि इसमें मुझे टीवी पर खुद को प्रस्तुत करने की आजादी मिली। रोडीज से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला और इसने मुझे निडर भी बनाया।'

जानिए, पंकज कपूर ने बहू मीरा के बॉलीवुड डेब्यू पर क्या कहा

नेहा ने आगे बताया कि वह प्रोफेशनल और निजी जिंदगी में ऐसी चीजों को प्राथमिकता देना पसंद करती हैं, जिससे वह खुद खुश रह सके। 'जूली', 'क्या कूल हैं हम', 'फंस गए रे ओबामा' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए चर्चित नेहा वर्तमान में एक ब्यूटी ब्रांड और बच्चों की शिक्षा से संबंधित एक पहल से भी जुड़ी हैं। वहीं उनकी नई फिल्म 'संता बंता प्राइवेट लिमिटेड' भी आने वाली है।

Posted By: Pratibha Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस