अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर पिछले दिनों से लगातार ख़बरें आई हैं कि वो स्टार प्लस के अपने हिट शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ से दूरी बना रही हैं। खुद उन्होंने भी इस ख़बर को लेकर पूरी बात स्पष्ट रूप से नहीं कही है।

पिछले दिनों यह भी ख़बर आयी थी कि दिव्यांका प्रेग्नेंट हैं, इसलिए वह डॉक्टर से भी मिलने गईं लेकिन अब यह ख़बर सिर्फ अफवाह बताई जा रही है। दिव्यांका ने इस बात से पूरी तरह इंकार किया है कि न तो वो प्रेग्नेंट हैं और न ही वह किसी भी डॉक्टर से मिलने गई थीं। उन्हें इस बात पर बहुत आपत्ति है कि शादी होती नहीं है और लोग इस बात पर पीछे लग जाते हैं कि आप कब मां बनने वाली हैं। सेलेब्रिटीज के साथ यह बहुत होता है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह ‘ये हैं मोहब्बतें से को छोड़ कर जा रही हैं, दिव्यांका का कहना है कि वह अभी जो कुछ भी कर रही हैं. शो के ट्रैक में आने वाले बड़े बदलाव की वजह से ही कर रही हैं। उनका कहना है कि आने वाले ट्रैक में कुछ ऐसा होने वाला है, जो लोगों ने अबतक नहीं देखा है और वह इसके लिए राइटिंग टीम की काफी तारीफ़ कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: पुनीश को ही बिग बॉस 11 के विजेता के रूप में देखना चाहती हैं बंदगी

उनका कहना है कि एक बड़ा ट्विस्ट आयेगा और तभी लोगों को इसकी पूरी जानकारी मिलेगी लेकिन वह अभी से इस बारे में कुछ भी नहीं कहेंगी। आने वाले वक़्त में लोगों को इसके बारे में पता चल जायेगा।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस