Move to Jagran APP

Disha Parmar को हॉट पिंक मोनिकिनी में देख लोगों ने किया ट्रोल, बोले- 'हमारी प्रिया सूट में ही अच्छी लगती है'

Disha Parmar Bold Video हॉट पिंक मोनोकिनी में समंदर से बाहर निकलती हुई दिशा फिटनेस में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं। पानी से वॉक करते हुए आ रही दिशा को देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 10:16 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 10:16 AM (IST)
Disha Parmar को हॉट पिंक मोनिकिनी में देख लोगों ने किया ट्रोल, बोले- 'हमारी प्रिया सूट में ही अच्छी लगती है'
Disha Parmar hot pink strappy Monokini Pics Goes Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे पर हमेशा सूट या साड़ी में नजर आने वाली दिशा परमार ने अपने हॉट लुक्स से फैंस को क्लीन बोल्ड कर दिया है। दिशा का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देख लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हो रहा कि क्या ये वही दिशा हैं! सामने आए इस वीडियो में दिशा परमार पिंक कलर की मोनोकिनी में समंदर से बाहर आती दिखाई दे रही हैं।

prime article banner

हॉट पिंक मोनोकिनी में समंदर से बाहर निकलती हुई दिशा, फिटनेस में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं। पानी से वॉक करते हुए आ रही दिशा को देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं। लोगों का रिएक्शन वाजिब भी है क्योंकि उन्होंने दिशा को ऐसे रूप में पहले सिर्फ उनके हनीमून पर देखा था। पोस्ट शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा, 'Straight outta Baywatch' लोग अपनी प्यारी एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by DPV (@dishaparmar)

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की प्रिया का ये रूप यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। एक फैन ने दिशा के वीडियो पर कमेंट किया 'एक पल को मुझे लगा दिशा पटानी है'। तो वही कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें दिशा का ये बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, ' प्लीज आप सूट, साड़ी में ही अच्छी लगती हो, मत पहना करो ये सब'। तो दूसरे ने कहा, ' मेरे 8 साल के बेटे को यकीन नहीं हो रहा कि ये उसकी फेवरेट 'प्रिया' है।  

View this post on Instagram

A post shared by DPV (@dishaparmar)

बता दें कि सिंगर राहुल वैद्य से शादी के बाद दिशा आज कल हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। दिशा फिलहाल सोनी के सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में प्रिया का किरदार निभा रही हैं। एक्टिंग के अलावा दिशा परमार अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। दिशा और राहुल अक्सर इंस्टाग्राम लाइव में अपने फैंस के सवालों का जवाब देते नजर आते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.