नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इनदिनों काफी चर्चा में हैं। शो जीतने के बाद ​सिद्धार्थ शुक्ला के सितारे बुलंदियों पर चल रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। वहीं अब सिद्धार्थ का एक बेहतरीन गाना रीलीज हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का मोस्ट अवेटेड वीडियो सॉन्ग 'दिल को करार आया' रिलीज हुआ है। ये एक बेहद ही रोमांटिक गाना है। इस गाने में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस नेहा शर्मा का गाना 'दिल को करार आया' फाइनली रिलीज हो गया है। 4 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियो में नेहा और सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने लायक है। इस गाने का देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यू-ट्यूब चैनल पर कल यानी 30 जुलाई को रिलीज किया गया है। 'दिल को करार आया' गाने को रजत नागपाल ने म्यूजिक दिया है। वहीं इसके बोल राणा ने लिखे हैं। 

इस गाने को अबतक 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में सिद्धार्थ संग नेहा की जोड़ी को इतना पसंद किया जा रहा है कि फैंस लगातार उनको लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस गाने में एक प्यारी सी रोमांटिक लव स्टोरी दिखाई गई है। साथ ही सिद्धार्थ के रोमांस में उनकी शानदार एक्टिंग को  भी साफ देखा जा सकता है। दोनों एक-दूसरों को साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं।  

आपको बता दें कि इस गाने से पहले ​सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका हैं। दोनों का ये म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। 

 Photo Credit- Video Screenshot Instagram

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस