Move to Jagran APP

Dil Jaise Dhadke... Dhadakne Do: राहिल आज़म ने डूबने वाले सीन के लिए बच्चों को दी तैराकी की ट्रेनिंग

Dil Jaise Dhadke Dhadakne Do राहिल ने कहा कि उनका यह अनुभव शनदार रहा और उम्मीद है कि मेहनत रंग लाएगी। शो का प्रसारण 10 फरवरी से शुरू हुआ है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 08:05 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 08:05 PM (IST)
Dil Jaise Dhadke... Dhadakne Do: राहिल आज़म ने डूबने वाले सीन के लिए बच्चों को दी तैराकी की ट्रेनिंग
Dil Jaise Dhadke... Dhadakne Do: राहिल आज़म ने डूबने वाले सीन के लिए बच्चों को दी तैराकी की ट्रेनिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर हाल ही में लॉन्च किया गया शो 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो’ अपनी दिलचस्प कहानी और स्टार कास्ट के ज़रिए दर्शकों के दिलों को धड़का रहा है। शो में एक्टर राहित आज़म एक अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं। 

loksabha election banner

इस शो के लिए राहिल ना सिर्फ़ एक्टिंग कर रहे हैं, बल्कि बाल कलाकारों के लिए मैंटोर का काम भी कर रहे हैं। शो के एक बेहद अहम सीक्वेंस के लिए राहिल ने अपने साथी बाल कलाकारों को तैराकी की ट्रेनिंग भी दी। एक तैराकी कोच की भूमिका निभाते हुए राहिल ने शो में युग (जेरेड अल्बर्ट साविली) और इति (हिरवा त्रिवेदी) को स्विमिंग की ट्रेनिंग दी।

राहिल आज़म ने अपने युवा कलाकारों के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं युग और इति का फैन हूं। मुझे लगता है कि वह एक परफेक्ट एक्ट करने के लिए बहुत प्रयास करते हैं, लेकिन यह अधिक दिलचस्प है कि उनके रास्ते में आई चुनौतियों को भी आसानी से पार कर लेते हैं।''

राहिल ने घटना के बारे में बताया- ''हाल ही में हम एक हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जहां इति गहरी नदी में डूब गई थीं और युग उसे बचाने के लिए एक 'नाइट इन शाइनिंग आर्मर' के रूप में एंट्री लेते हैं। इस सीन के लिए सही देखभाल की आवश्यकता होती है, जिसके तहत बच्चों को पानी से सहज होना चाहिए और तैरना आना चाहिए। मैं उनके लिए एक कोच बना और उन्हें ट्रेन करने का फैसला किया।''

राहिल ने कहा कि उनका यह अनुभव शनदार रहा और उम्मीद है कि मेहनत रंग लाएगी। शो का प्रसारण 10 फरवरी से शुरू हुआ है। शो महेश भट्ट ने क्रिएट किया है। श्रुति सेठ भी मुख्य भूमिका में हैं। राहिल ने टीवी पर अपना करियर 2001 के शो एक टुकड़ा चांद का से शुरू किया था। 2019 में राहिल कोर्ट रूम- सच्चाई हाज़िर है शो में दिखायी दिये थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.